logo-image

Fukrey 3: भोली पंजाबन के साथ लॉन्च हुआ 'फुकरे 3' का धमाकेदार ट्रेलर, फिल्म की रिलीज डेट में भी आया बदलाव

Fukrey 3 Trailer: 'फुकरे 3' (Fukrey 3 Trailer) का ट्रेलर पुलकित और वरुण की यादों की गलियों में चलते हुए उनके स्कूल के दिनों को फिर से याद करने के साथ शुरू होता है.

Updated on: 05 Sep 2023, 06:45 PM

नई दिल्ली:

फुकरे (Fukrey)  के पहले 2 पार्ट तो आपको याद ही होंगे. अब 6 साल बाद इस कॉमेडी फिल्म का तीसरा पार्ट भी रिलीज होने वाला है. फुकरे 3 (Fukrey 3 Trailer) आखिरकार बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फुकरे 3 के ट्रेलर में हन्नी के रूप में पुलकित सम्राट, लाली हलवाई के रूप में मनजोत सिंह, चूचा के रूप में वरुण शर्मा (Varun Sharma)  के कैरेक्टर को वापस लिया गया है. ये पंकज त्रिपाठी के पंडितजी के विशेषज्ञ ज्योतिषीय मार्गदर्शन के तहत ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) की भोली पंजाबन से निपटते हैं.

पुलकित और वरुण के स्कूल के दिन हुए ताजा

'फुकरे 3' (Fukrey 3 Trailer) का ट्रेलर पुलकित और वरुण की यादों की गलियों में चलते हुए उनके स्कूल के दिनों को फिर से याद करने के साथ शुरू होता है. फास्टफॉरवर्ड और वे ऋचा चड्ढा के खिलाफ चुनाव लड़ने की योजना बना रहे हैं, जो अपनी 'पुरानी जिंदगी वापस' पाने पर तुली हुई है.  क्या अब होगा ऋचा और पुलकित के बीच आमना-सामना, लेकिन इस बार कौन जीतेगा?

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Excel Entertainment (@excelmovies)

इस दिन होगी रिलीज

फुकरे ने हिंदी सिनेमा की सबसे पसंदीदा देसी कॉमेडी फ्रेंचाइजी में से एक के रूप में दर्शकों के दिलों पर कब्जा कर लिया है. अली फज़ल, जिनकी अब ऋचा चड्ढा से शादी हो चुकी है, भी पहली दो किस्तों का हिस्सा थे लेकिन नई फिल्म का हिस्सा नहीं हैं.  फुकरे 3 मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित और रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले निर्मित है. यह 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. पहले इसे 7 सितंबर को रिलीज किया जाना था. यह स्लॉट शाहरुख खान की फिल्म जवान ने ले लिया था, जिसके बाद इसे 1 दिसंबर तक बढ़ा दिया गया.

फुकरे 3 के अलावा, पंकज त्रिपाठी के पास उनकी हालिया रिलीज ओएमजी 2 के बाद ज्यादातर स्त्री 2, मिर्ज़ापुर 3 और क्रिमिनल जस्टिस 4 जैसे सीक्वल हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में पीटीआई को बताया, “सीक्वल बनाना आसान है क्योंकि आप दुनिया और कैरेक्टर को जानते हैं.