logo-image

Ghoomer Opening Weekend Box Office: अभिषेक बच्चन की फिल्म ने 3 दिनों में कमाए 3.10 करोड़

आर बाल्की के डायरेकटेड अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की क्रिकेट आधारित फिल्म घूमर का इंडिया में पहला वीकेंड निराशाजनक रहा. जानें फिल्म की कुल तीन दिन की कमाई.

Updated on: 21 Aug 2023, 01:26 PM

नई दिल्ली:

अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की क्रिकेट फिल्म घूमर, जिसे आर बाल्की ने डायरेक्ट किया है. 18 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म अपने पहले वीकेंड में कुछ खास कलेक्शन नहीं कर सकी और मुश्किल से लगभग 3.10 करोड़ रुपये का कारोबार कर पाई. 3 दिन में नेट इसने लगभग 80 लाख रुपये की निराशाजनक शुरुआत की और शनिवार को 1 करोड़ रुपये और रविवार को 1.30 करोड़ रुपये की कमाई के साथ वीकेंड में सीमट के रह गई. फिल्म की पॉसिबिलिटी को बढ़ाने के लिए एक खरीदो और एक पाओ का ऑफर चल रहा था, जिसका कोई असर नहीं हुआ.

 

फिल्म घूमर ने शुरुआती वीकेंड में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 3 दिनों में 3.10 करोड़ रुपये की कम कमाई की है. गदर 2 और ओएमजी 2 के सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन के कारण आर बाल्की निर्देशित इस फिल्म को सीमित रिलीज किया गया था, जो जल्द ही तय होता नहीं दिख रहा है. इसे और अधिक शो मिल सकते थे, लेकिन इसकी मांग इतनी नहीं थी कि ऑडियंस इस पर विचार कर सकें. फिल्म की शैली के अलावा, जिसमें ड्रामेटिक रूप से ज्यादा अपील नहीं है, यह फैक्ट फिल्म का नायक डिजिटल माध्यम पर आसानी से उपलब्ध है, ने घूमर की पॉसिबिलिटी को ज्यादा मदद नहीं की. घूमर शायद उन फिल्मों में से एक थी जिसे थिएटर में रिलीज़ करने के बजाय डिजिटल पर रिलीज़ करना पड़ा. इसके साथ, फिल्म को बड़ा ऑडियंस का साथ मिल सकता था और अधिक सराहना भी मिल सकती थी क्योंकि फिल्म बुरी नहीं है, और इसमें कुछ खूबियां हैं.

घूमर का नेट इंडिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन...

नेट कलेक्शन
1 80 लाख रुपये
2 1 करोड़ रुपये
3 1.30 करोड़ रुपये
कुल 3.10 करोड़ रुपए नेट

फिल्म घूमर के बारे में जानें...

अनीना, एक प्रतिभाशाली युवा महिला, अपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण की पूर्व संध्या पर एक दुर्भाग्यपूर्ण दुर्घटना में अपना दाहिना हाथ खो देती है। एक सहानुभूतिहीन, असफल और निराश क्रिकेटर उसके जीवन में प्रवेश करता है, उसे एक नया सपना देता है और सबसे नवीन प्रशिक्षण द्वारा उसके भाग्य को बदल देता है, ताकि वह एक गेंदबाज के रूप में फिर से भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खेल सके।