logo-image
लोकसभा चुनाव

'Chak De India' की हरियाणवी छोरी कोमल चौटाला का लेटेस्ट लुक आपको कर देगा हैरान

फिल्म में हरियाणवी छोरी का किरदार निभा चुकीं चित्राशी (Chitrashi Rawat) अब देखने में बेहद ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं

Updated on: 24 Jan 2022, 04:00 PM

नई दिल्ली:

साल 2007 में आई फिल्म 'चक दे इंडिया' (Chak De India) तो आपको याद ही होगी और इस फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेसेस को भी आप नहीं भूले होंगे. फिल्म से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की हॉकी टीम की एक्ट्रेसेस काफी मशहूर हुई थीं. जिसमें कोमल चौटाला बनीं चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) नजर आई थीं. फिल्म में चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) को सबसे कम उम्र की नटखट हॉकी स्टूडेंट के किरदार में दिखाया गया था. आपको जानकर  हैरानी होगी कि चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) सच में उस वक्त एक हॉकी प्लेयर थीं. लेकिन आजकल सोशल मीडिया पर चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) की जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं उन्हें देखकर आप भी कह उठेंगे कि चित्राशी पहले से कितना बदल चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: आदित्य नारायण के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, शेयर की गुड न्यूज

फिल्म में हरियाणवी छोरी का किरदार निभा चुकीं चित्राशी अब देखने में बेहद ग्लैमरस हैं और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) फैंस के साथ अपने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. चित्राशी का इंस्टाग्राम उनकी खूबसूरत तस्वीरों से भरा पड़ा है. चित्राशी की तस्वीरों को फैंस पसंद भी करते हैं और कमेंट में उनके लिए प्यार भी लुटाते हैं. हाल ही में चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह मस्टर्ड टाइगर प्रिंट टॉप और ब्लैक जींस में सनसेट का आनंद ले रही हैं. तस्वीर में चित्राशी के घुंघराले बाल उनके लुक और परफेक्ट बना रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

वहीं इससे पहले चित्राशी ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किये थे फैंस को पसंद आए.. आप भी देखें...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chitrashi Rawat (@chitrashi)

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब  उनके पास फिल्म 'चक दे इंडिया' (Chak De India) का ऑफर आया था तो उस समय वह राष्ट्रीय कैंप में जाने की तैयारी कर रही थीं. लेकिन फिल्म के ऑफर के लिए उन्होंने हॉकी को छोड़ दिया. 

चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) चक दे इंडिया के बाद तो लक  और फैशन जैसी फिल्मों में नजर आईं जिनसे उनकी फैन फॉलोइंग में काफी इजाफा हुआ. फिलहाल चित्राशी कई वेब सीरीज में काम कर रही हैं.  हॉकी से उनका लगाव फिल्मों में आने के बाद भी खत्म नहीं हुआ है और आज भी उन्हें जब समय मिलता है वो हॉकी खेलती हैं. एक इंटरव्यू में चित्राशी ने बताया था कि वे भले ही उत्तराखंड की रहने वाली हैं, लेकिन उन्होंने हरियाणवी भाषा को सीखा और उसके बाद फिल्म 'चक दे इंडिया' (Chak De India) के लिए खुद डबिंग की थी.