logo-image

Fighter Box Office: बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ी फाइटर की रफ्तार, 6 दिन में किया बस इतना कलेक्शन

Fighter: निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की फाइटर पिछली फिल्म -पठान और वॉर से काफी पीछे रह गई है. फिल्म में ऋतिक रोशन लीड रोल प्ले कर रहे हैं.

Updated on: 31 Jan 2024, 02:57 PM

नई दिल्ली:

Fighter Box Office Collection: बॉलीवुड फिल्म 'फाइटर' दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने में कामयाब रही है. हालांकि, फिल्म को उतनी सफलता नहीं मिली है जितनी कि इससे उम्मीदे थीं. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण-स्टारर फाइटर ने अपने पहले सोमवार को अप्रत्याशित गिरावट के साथ ट्रेंड पंडितों को चौंका दिया था. इसने अब तक 6 दिन में धुआंदार कमाई की है. Sacnilk.com के छठे दिन के शुरुआती अनुमान के अनुसार, फिल्म ने मंगलवार को भारत में लगभग ₹7.75 करोड़ की कमाई की है. इसके साथ ही मंगलवार को फिल्म की एक दिन पहली की कमाई के अनुसार थोड़ी गिरावट देखने को मिली है. 

पोर्टल के मुताबिक फाइटर का भारत में अब तक कुल कारोबार 134.25 करोड़ रुपये रहा है. छठे दिन फिल्म को करीब 12.77 प्रतिशत की ऑक्यूपेंसी मिली. आगामी वीकेंड में इसमें सुधार होने की उम्मीद है. इस बीच, फाइटर दुनिया भर में 225 करोड़ की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, यह फिल्म निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की पिछली फिल्म -पठान और वॉर से कमतर है.  

फाइटर के बारे में बात करते हुए फिल्म ट्रेड सुमित काडेल ने ट्वीट किया, ''सोमवार को फाइटर के क्रैश होने से ट्रेड और इंडस्ट्री दोनों को झटका लगा है. किसी को उम्मीद नहीं थी कि सोमवार को इसमें इतनी भारी गिरावट आएगी. बी और सी टियर सेंटर के दर्शकों ने शुक्रवार के बाद बड़े पैमाने पर फिल्म का समर्थन नहीं किया और सोमवार को वे सिनेमाघरों में बिल्कुल भी दिखाई नहीं दिए. उद्योग जगत के लिए चौंकाने वाला और चिंताजनक रुझान है. पहले टाइगर 3, फिर डंकी और अब फाइटर - सभी HGOTY (साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म) के प्रबल दावेदार थे.''

फाइटर की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और अक्षय ओबेरॉय हैं. इसे पठान के ठीक एक साल बाद 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस वीकेंड से पहले रिलीज़ किया गया था. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिले हैं.

फिल्म में ऋतिक रोशन शमशेर पठानिया का किरदार निभा रहे हैं. मिन्नी (दीपिका पादुकोण) पैटी की टीम की एक हेलीकॉप्टर पायलट है, जिसे अपनी लड़ाई लड़नी है. अनिल कपूर सभी के लीडर के तौर पर हैं. फिल्म का म्यूजिक भी काफी चर्चा में है. ऋतिक ने फिल्म के ताबड़तोड़ मेहनत की थी.