logo-image

Emraan Hashmi: 'मैं ऐश्वर्या राय को पसंद करता हूं,' एक्ट्रेस को इमरान हाशमी ने कहा था प्लास्टिक, अब तोड़ी चुप्पी

एक्टर इमरान हाशमी ने इस किस्से को याद किया है और कहा है अगर वह अब कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में लौटते हैं तो शायद और भी अधिक विवाद पैदा होगा

Updated on: 17 Nov 2023, 05:16 PM

नई दिल्ली:

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इन दिनों अपनी फिल्म 'टाइगर 3' (Tiger 3) को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं.  इस फिल्म में इमरान हाशमी को एक्टिंग को बेहद पसंद किया जा रहा है. इसी बीच इमरान हाशमी ने अब  ऐश्वर्या राय पर किए गए कमेंट को लेकर चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने 10 साल पहले करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण में  ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को 'प्लास्टिक' कहा था. इमरान हाशमी कॉफी विद करण के चौथे सीजन में नजर आए थे और इस दौरान उन्होंने एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत  और महेश भट्ट पर विवादित कमेंट किए थे. 

अब एक इंटरव्यू में, 'टाइगर 3'(Tiger 3)  एक्टर इमरान हाशमी ने इस किस्से को याद किया है और कहा है अगर वह अब कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में लौटते हैं तो शायद और भी अधिक विवाद पैदा होगा. उनके मुताबिक, रैपिड-फायर राउंड में उनकी स्थिति शायद पहले से भी बदतर होगी. इस बात को याद करते हुए एक्टर ने आगे खुलासा किया कि उनके मन में इन लोगों के खिलाफ कोई घृणा नहीं है,  वह सिर्फ हैंपर जीतना चाहते थे. ऐश्वर्या को 'प्लास्टिक' कहने के बाद इमरान को सार्वजनिक माफी मांगनी पड़ी. ' लोकप्रिय टॉक शो पर, अब एक्टर ने कहा कि उनका यह मतलब नहीं था, उन्होंने आगे कहा कि वह ऐश्वर्या के बहुत बड़े फैन हैं. उनके मुताबिक, यह शो का फॉर्मेट है, वह कुछ भी नहीं कहकर हैंपर जीत सकते थे. इमरान ने आगे ऐश्वर्या के लिए कहा कि वह उनसे प्यार करते हैं और हमेशा उनके काम की सराहना करते हैं. 

ये भी पढ़ें-Shah Rukh Khan: 'दर्द-ए-डिस्को' की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने 2 दिन तक नहीं पिया था पानी, करानी पड़ी सर्जरी

'अगली बार गए तो सब कुछ बिगाड़ देंगे'

साथ ही इमरान हाशमी ने ये भी कहा है वो इस तरह के रिएलिटी शो में जाने से बचते हैं और अगली बार ऐसे शो में गए तो वो सबकुछ बिगाड़ देंगे. दरअसल कॉफी विद करण में इमरान हाशमी से करण जौैहर ने पूछा था कि प्लास्टिक शब्द सुनकर उनके दिमाग में किस एक्टर या एक्ट्रेस का ख्याल आता है तो इसके जवाब में इमरान हाशमी ने ऐश्वर्या राय  का नाम लिया. इसके बाद उन्होंने उनके लिए पब्लिकली मांफी भी मांगी और कहा मुझे हमेशा से उनका काम पसंद है.

वहीं इमरान   के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो अपनी लास्ट रिलीज टाइगर 3 की सफलता से बेहद खुश हैं.  फिल्म टाइगर 3 का बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा कलेक्शन हुआ है, जो दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये के आंकड़े के करीब है