logo-image

Pankaj Udhas: गजल गायकी के शहंशाह जीते थे लग्जरी लाइफ, शानदार है उनका कार कलेक्शन

दिग्गज ग़ज़ल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है. गजल गायकी के शहंशाह पंकज उधास अपने पीछे करोड़ों रुपए की संपत्ति छोड़ गए हैं, आइए जानते हैं दिवंगत गायक की कुछ संपत्ति के बारे में.

Updated on: 26 Feb 2024, 07:51 PM

नई दिल्ली:

दिग्गज ग़ज़ल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है. पद्म श्री गायक पंकज उधास ने 72 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इस खबर से पूरी सिंगिंग इंडस्ट्री में शोक की लहर है. पंकज उधास एक भारतीय गज़ल गायक थे.उनका जन्म 17 मई 1951 को भारत के गुजरात के जेतपुर में हुआ था. उन्होंने 1980 में ग़ज़ल एल्बम 'आहट' से शुरुआत की और तब से 40 से अधिक एल्बम रिकॉर्ड कर चुके थे. गजल गायकी के शहंशाह पंकज उधास अपने पीछे करोड़ों रुपए की संपत्ति छोड़ गए हैं, आइए जानते हैं दिवंगत गायक की कुछ संपत्ति के बारे में.

25 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति छोड़ गए

गुजरात के जेतपुर में 17 मई 1951 को जन्मे पंकज उधास के निधन की जानकारी उनकी बेटी नायाब उधास ने शेयर की है. इस खबर से पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर है. दिवंगत गायक लंबे समय से बीमारी से जूझ रहे थे, वह अपने पीछे करोड़ों की संपत्ति छोड़ गए हैं, आइए जानते हैं उनकी कुल संपत्ति के बारे में.रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह अपने पीछे 25 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति छोड़ गए हैं। वह एक विलासितापूर्ण जीवन जीते थे और फिल्मों और कार्यक्रमों में गाने के अलावा, उन्होंने यूट्यूब के माध्यम से भी पैसा कमाया.

मुंबई में आलीशान घर और लग्जरी कारों का कलेक्शन

सिंगर अपने प्रोफेशन की वजह से मुबंई में अपने परिवार के साथ ही रहा करते थे.गायक एक विलासितापूर्ण जीवन शैली जीते थे. उनकी मुंबई के पेडर रोड पर एक आलिशान घर है. दिवंगत गायक जहां अपने परिवार के लिए करोड़ों रुपये की संपत्ति में रहते थे, वहीं उन्हें गाड़ियों का भी बहोत शौक था, उनका कार कलेक्शन शानदार  रहा है. उनके पास ऑडी और मर्सिडीज जैसी महंगी के साथ साथ कई लग्जरी कारें भी हैं, जिनसे उनकी आलीशान जीवनशैली की झलक मिलती है.

 

दिग्गज ग़ज़ल गायक पंकज उधास का निधन हो गया है. पद्म श्री गायक पंकज उधास ने 72 साल की उम्र में अंतिम सांस ली. इस खबर से पूरी सिंगिंग इंडस्ट्री में शोक की लहर है. पंकज उधास एक भारतीय गज़ल गायक थे.उनका जन्म 17 मई 1951 को भारत के गुजरात के जेतपुर में हुआ था. उन्होंने 1980 में ग़ज़ल एल्बम 'आहट' से शुरुआत की और तब से 40 से अधिक एल्बम रिकॉर्ड कर चुके थे. गजल गायकी के शहंशाह पंकज उधास अपने पीछे करोड़ों रुपए की संपत्ति छोड़ गए हैं,