logo-image

Elvish Yadav Vlog: जमानत के बाद एल्विश यादव ने शेयर किया पहला व्लॉग, बताया जिंदगी का सबसे बुरा दौर

मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है. एक हफ्ते तक गलत तरीके से हिरासत में रखने के बाद, उन्हें जमानत मिल गई. हाल ही में उन्होंने यूट्यूब पर अपना पहला वीलॉग शेयर किया है.

Updated on: 24 Mar 2024, 07:18 PM

New Delhi:

Elvish Yadav Vlog: रियलिटी शो, बिग बॉस ओटीटी 2 में अपने खेल से देश भर में प्रसिद्धि पाने वाले एल्विश यादव अपने जीवन के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे हैं. एल्विश को 17 मार्च 2024 को नोएडा में रेव पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. उन्हें वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. बाद में, यह बताया गया कि एनडीपीएस (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक) अधिनियम, जो मामले में भी लगाया गया था, को माफ कर दिया गया क्योंकि यह एक गलती थी. लेकिन, 23 मार्च 2024 को एल्विश यादव को जमानत मिल गई और वह घर लौट आए.

एल्विश यादव ने अपना पहला व्लॉग शेयर किया और जेल में अपने मुश्किलों के बारे में बात की
24 मार्च, 2024 को, एल्विश ने अपने यूट्यूब चैनल पर सात दिनों की न्यायिक हिरासत के बाद अपना पहला वीलॉग पोस्ट किया. जब उनके जीजा गाड़ी चला रहे थे तो उन्होंने कार में वीलॉग शुरू किया. उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि क्या लोग उन्हें याद करते हैं. उन्होंने कहा कि उनके बहनोई थाईलैंड से आए थे. एल्विश ने जेल में बिताए अपने सात दिनों के बारे में भी बात की और इसे जिंदगी का 'बुरा दौर' बताया. उन्होंने कहा कि वह अपने जेल प्रवास के बारे में बात नहीं करना चाहते हैं और अपने जीवन का एक नया चैप्टर शुरू करेंगे. एल्विश ने उन लोगों को भी धन्यवाद दिया जिन्होंने उनका सपोर्ट किया था.

व्लॉग में आगे, एल्विश के बहनोई ने खुलासा किया कि उनके पिता ने उनकी गिरफ्तारी के बाद तीन दिनों तक खाना नहीं खाया. एल्विश ने भगवान का शुक्रिया भी अदा किया कि वह अपने परिवार के साथ होली मना सके. उन्होंने अपने वीडियो में अपनी मां को भी रिकॉर्ड किया और वह बेहद उदास नजर आ रही थीं. यूट्यूबर ने अपनी मां से पूछा कि उनके सात दिन कैसे बीते, तो उन्होंने कहा कि यह सात जन्मों जैसा लगता है. उन्होंने यह भी बताया कि जेल में किसी ने उन्हें दो किताबें दीं, जो बेहद अच्छी हैं.

जेल से बाहर आने के बाद एल्विश यादव की पहली इंस्टाग्राम पोस्ट
23 मार्च, 2024 को एल्विश ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर जमानत पर बाहर आने के बाद अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की. तस्वीर में वह दो शानदार कारों के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. वह सफेद शर्ट में आकर्षक लग रहे थे और इसे स्लीवलेस जैकेट और जींस के साथ स्टाइल किया था. इसके साथ ही उन्होंने एक गुप्त नोट भी लिखा कि समय कैसे और कैसे बहुत सी चीजों को दिखाता है.