logo-image

Ed Sheeran Concert: एड शीरन और दिलजीत दोसांझ ने साथ किया परफॉर्म, कॉन्सर्ट से Videos Viral

Ed Sheeran and Diljit Dosanjh Concert: एड शीरन इन दिनों मुंबई में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ पार्टी कर रहे हैं. आज उन्होंने दिलजीत दोसांझ के साथ परफॉर्म कर दर्शकों को अपनी धुनों पर नाचने पर मजबूर कर दिया.

Updated on: 17 Mar 2024, 07:16 AM

New Delhi:

Ed Sheeran and Diljit Dosanjh Concert: अंग्रेजी गायक-गीतकार एड शीरन इस समय भारत में अच्छा समय बिता रहे हैं. शाहरुख खान समेत कई बॉलीवुड दिग्गजों ने देश में उनका जोरदार स्वागत किया. इंटरनेशनल आइकन के सम्मान में अभिनेता-कॉमेडियन कपिल शर्मा और फराह खान ने उनके लिए एक वेलकम पार्टी भी होस्ट की गई थी. प्रेजेंट में, लगभग पूरी मुंबई इंटरनेशनल आइकन को सुनने के लिए एक साथ आई हुई हैं. उनके साथ दिलजीत दोसांझ ने भी स्टेज शेयर किया.

मीरा राजपूत ने बेटी मीशा के साथ मुंबई में एड शीरन और दिलजीत दोसांझ की परफॉर्मेंस को एंजॉय किया
पॉपुलर इंटरनेशनल सिंगर एड शीरन (Ed Sheeran) को सुनने के लिए मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स मैदान में जाने वाले कई सेलेब्स में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा कपूर भी शामिल थीं. सेलिब्रिटी ने कुछ समय पहले अपने सोशल मीडिया पर लाइव इवेंट की कुछ झलकियाँ शेयर कीं. जिस बात ने भीड़ को पागल कर दिया वह इस फैक्ट से था कि स्टेड पर उनके साथ जाने-माने पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ भी शामिल हुए. इंस्टा की एक अन्य स्टोरी में, हम शाहिद और मीरा की बेटी को अपने दोस्तों के साथ एड के गानों पर नाचते हुए भी देखते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @the_viral_hits

दो टैलेंटेड सिंगर्स के एक साथ परफॉर्मेंस के कई वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एक वीडियो क्लिप में, उन्हें दिलजीत के गाने लवर पर एक साथ प्रस्तुति देते हुए दर्शकों को अपनी धुन पर नाचते हुए देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ed Sheeran (@teddysphotos)

यह भी पढ़ें - Javed Akhtar: संदीप रेड्डी वांगा को जावेद अख्तर ने दिया मुंह तोड़ जवाब, कह डाली ये बात

इससे पहले, एड शीरन ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) से मुलाकात की थी और किंग से ही उनका प्रतिष्ठित ओपन-आर्म पोज़ सीखा था. वीडियो को ऑनलाइन शेयर करते हुए, सिंगर ने लिखा, "यह हमारा आकार है. एक साथ प्यार फैलाना." बॉलीवुड फिल्म निर्माता और कोरियोग्राफर फराह खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर संगीत उस्ताद के साथ सोफे पर आराम करते हुए एक तस्वीर शेयर की. उन्होंने लिखा, "अब तक के सबसे प्यारे आदमी के साथ रिलैक्स मोड."