logo-image

Dunki Teaser Fans Reaction: शाहरुख खान की डंकी का टीजर देख खुशी से झूमे फैंस, आए मजेदार रिएक्शन

ट्विटर पर फैंस इस फिल्म को कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज बता रहे हैं. डंकी के पहले लुक को नेटिज़न्स से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं.

Updated on: 02 Nov 2023, 02:46 PM

नई दिल्ली:

Dunki Teaser: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान आज 2 नवंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर SRK को खूब बधाइयां मिल रही हैं. बर्थडे को स्पेशल बनाने शाहरुख ने अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी (Dunki) का टीजर रिलीज किया है. राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की पहली झलक देख फैंस बेकाबू हो गए हैं. सोशल मीडिया पर भर-भरकर रिएक्शन आ रहे हैं. सुपरस्टार शाहरुख खान की डंकी एक कॉमेडी-ड्रामा होने वाली है. थ्री-इडियट मेकर हिरानी कअपने डायरेक्शन में इसे एंटरटेनमेंट का पैकेज बनाकर पेश करेंगे.

डंकी का फर्स्ट लुक देख फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर अपने रिव्यू दे रहे हैं. साथ ही 'जवान' (Jawan) के बाद इसे एक और ब्लॉकबस्टर भी बता रहे हैं.  डंकी के टीजर ने इंटरनेट पर तेजी से धूम मचा दी है. वीडियो में चार दोस्तों की दिल छू लेने वाली कहानी दिखाई गई है, लीड रोल में शाहरुख खान के साथ, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर हैं.

ट्विटर पर फैंस इस फिल्म को कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज बता रहे हैं. डंकी के पहले लुक को नेटिज़न्स से पॉजिटिव रिव्यू मिले हैं. एक फैन ने ट्वीट किया, “डंकी बहुत गर्मजोशी भरा और मजेदार एहसास देता है. शाहरुख को फिर से हल्की-फुल्की फिल्म में देखना ताजगी भरा है. पूरे वाइब्स को पसंद किया जाएगा. लगता है हिरानी ने फाइनली कुछ अच्छा बनाया है.”

एक अन्य फैन ने लिखा, “डंकी बहुत सारी ताज़ा वाइब्स दे रहा है!! क्रिसमस और नया साल, हमारे सांता क्लॉज़ शाहरुख खान अपने गिफ्ट के साथ आ रहे हैं.''

एक SRK फैन ने लिखा, “हाल ही में बड़े पैमाने पर मसाला एक्शन फिल्में ज्यादा हो गई हैं तो मुझे खुशी है कि अब हमें #Dunki मिल रही है, क्योंकि यह हिरानी की लाफ्टर ड्रामा और SRK की मैग्नेट स्क्रीन के साथ ताजी हवा का झोंका होगी.”

एक नेटिज़न ने कहा, "पहले 30 सेकंड... ही आपकी खोपड़ी घुमा देते हैं, शाहरुख खान का नया लुक और  सोनू निगम वापस आ गए हैं और कैसे.. यह गाना एक बदलाव लाएगा... #डनकीटीज़र

यूजर्स ने टीजर देखकर ही डंकी को ब्लॉकबस्टर घोषित कर दिया है. हर कोई शाहरुख खान के स्टारडम में डूबा हुआ है. 

डंकी राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है. इसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, राजकुमार हिरानी फिल्म्स और जियो स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है. फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली. क्रिसमस सीजन में ये बेस्ट गिफ्ट साबित होगी.