logo-image

सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के दिन फैंस को मिलेगा ये सरप्राइज, थिएटर में होगी SRK की ग्रैंड एंट्री

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के साथ ही डंकी का टीजर और सैम बहादुर का ट्रेलर लॉन्च किया जाएगा.

Updated on: 04 Nov 2023, 05:03 PM

नई दिल्ली:

सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर 3 की रिलीज की उल्टी गिनती शुरू हो गई है. वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 नवंबर से शुरू हो गई है, एग्जीबिशन ग्रुप ने इस एक्शन से भरपूर जासूसी थ्रिलर के लिए प्रोसैग्रामिंग कैलेंडर तैयार करना शुरू कर दिया है. फिल्म का रन-टाइम लगभग 155 मिनट है और प्रदर्शन की योजना उन सभी ट्रेलरों को ध्यान में रखते हुए बनाई गई है जो फिल्म से पहले और अंतराल पर लॉन्च किए जाएंगे.

टाइगर 3 के साथ बड़े पर्दे पर डंकी टीज़र और सैम बहादुर ट्रेलर देखें

पेन मरुधर और आरएसवीपी ने टाइगर 3 के साथ अपनी आगामी फिल्मों के टीज़र और ट्रेलर को बड़े पर्दे पर दिखाने के लिए राष्ट्रीय और गैर-राष्ट्रीय सीरीज के साथ एक बड़ा सौदा किया है. YRF किसी भी ट्रेलर को अटैचड नहीं करता है फिल्म प्रिंट के लिए गैर-वाईआरएफ उत्पाद और इसलिए, डंकी और सैम बहादुर के डिस्ट्रीब्यूटर ने अपनी रिपोर्टेड प्रॉपर्टीज के प्रदर्शन के लिए प्रदर्शनी समुदाय के साथ एक समझौता किया है. यह सिनेमा हॉल से लेकर सिनेमा हॉल तक भिन्न है, लेकिन ज्यादातर प्रॉपर्टीज में 12 नवंबर से डंकी ड्रॉप 1 और सैम बहादुर ट्रेलर प्रदर्शित किया जाएगा. 

 

सैम बहादुर ट्रेलर दिल्ली में लॉन्च किया जाएगा

सैम बहादुर ट्रेलर के 7 नवंबर को दिल्ली में भव्य लॉन्च के साथ डिजिटल दुनिया में आने की उम्मीद है. दो नई लॉन्च की गई संपत्तियों के अलावा, एनिमल का टीज़र और फ़रे का ट्रेलर भी कई प्रॉपर्टीज पर प्रदर्शित किया जाएगा. हालांकि इरादा टाइगर 3 के लिए एनिमल का ट्रेलर लॉन्च करने का था, लेकिन अब, मेकर इसे बाद की तारीख में लॉन्च करेंगे. अगले कुछ हफ्तों में सिनेमाघरों में भारी भीड़ आने की उम्मीद के साथ, विचार यह है कि दर्शकों को आगामी रिलीज की स्लेट के बारे में भी सूचित किया जाए और पहुंच को अधिकतम किया जाए.

टाइगर 3, सैम बहादुर और डंकी के बारे में

टाइगर 3 वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की पांचवीं फिल्म है जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं. मनीष शर्मा निर्देशित इस फिल्म में शाहरुख खान भी पठान के रूप में एक कैमियो में हैं और एजेंट कबीर के रूप में ऋतिक रोशन की एक छोटी सी झलक है. सैम बहादुर की बात करें तो, विक्की कौशल अभिनीत फिल्म रणबीर कपूर के नेतृत्व वाली संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित एनिमल के साथ 1 दिसंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है.

शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी का पहला कोलाब्रेशन

दूसरी ओर, डंकी शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी के पहले कोलाब्रेशन का प्रतीक है, जो हिंदी सिनेमा के दो सबसे बड़े ब्रांड हैं. उनकी सोशल कॉमेडी क्रिसमस 2023 वीकेंड के दौरान विश्व स्तर पर बड़े पर्दे पर हिट होने के लिए तैयार है.