logo-image

दिलजीत दोसांझ को नीता अंबानी से मिली गुजराती सीख, सिंगर के जवाब पर उमड़ी भीड़

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दुनियाभर के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, इस सेलिब्रेशन में ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना भी नजर आईं.जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को इंम्प्रेस कर दिया.

Updated on: 05 Mar 2024, 08:40 AM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में दुनियाभर के सितारों का जमावड़ा देखने को मिला, इस सेलिब्रेशन में ग्लोबल पॉप स्टार रिहाना भी नजर आईं. जिन्होंने अपने शानदार प्रदर्शन से सभी को इंम्प्रेस कर दिया. लेकिन इन सबके बावजूद एक स्टार ने पार्टी के आयोजन में कोई कसर नहीं छोड़ी और हर कोई उनके स्टाइल का दीवाना हो गया, वो स्टार थे दिलजीत दोसांझ. दिलजीत अपनी परफॉर्मेंस के दौरान गुजराती बोलते भी नजर आए. क्या आपने कभी दिलजीत दोसांझ को गुजराती बोलते हुए सुना है?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नीता अंबानी ने दिलजीत को गुजराती सिखाई

अम्बानियों ने यह भी कर दिखाया. पंजाबी अभिनेता-गायक ने शनिवार को अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के उत्सव में भाग लिया और पार्टी के एक खास पल ने ऑनलाइन फैंस का ध्यान खींचा. एक पापराज़ी अकाउंट द्वारा साझा किए गए वीडियो में, दिलजीत नीता अंबानी के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जो उनसे गुजराती में पूछती हैं, 'केम चो (आप कैसे हैं)?' अभिनेता तुरंत जवाब देते हैं, 'माजा मां' जिसके बाद भीड़ उनके लिए हूटिंग करती नजर आई.

गुजराती में मजेदार जवाब देते दिखे दिलजीत

इसके बाद नीता अंबानी चुनौती बढ़ाती हैं और उनसे पूछती हैं कि वह कहां रहते हैं. स्टम्प्ड, दिलजीत पंजाबी में कहते हैं कि यह समझना उनके लिए बहुत "मुश्किल" है, और जब उन्हें वाक्य का अर्थ समझाया जाता है, तो उन्होंने जवाब दिया, मैं लोगों के दिलों में रहता हूं. दिलजीत के इस मनमोहक जवाब पर मेहमानों ने जोरदार तालियां बजाईं. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का विवाह पूर्व समारोह स्थानीय समुदाय से आशीर्वाद लेने के लिए 'अन्न सेवा' के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद एक भव्य पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें गायिका रिहाना का शानदार प्रदर्शन था.

बॉलीवुड के कई बड़े सितारों ने शिरकत की

शाहरुख और गौरी खान से लेकर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट तक, पूरा बॉलीवुड जामनगर में अंबानी द्वारा आयोजित प्री-वेडिंग पार्टी के लिए इकट्ठा हुआ है. समारोह के पहले दिन रिहाना ने मेहमानों को अपनी धुनों पर झूमने पर मजबूर कर दिया. दूसरे दिन बॉलीवुड सितारों ने म्यूजिकल संगीत नाइट में ग्लैमर का तड़का लगाया. इस इवेंट में जान्हवी कपूर, शिखर पहाड़िया, सोनम कपूर, आनंद आहूजा, रितेश और जेनेलिया देशमुख, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, सुहाना खान, नव्या नवेली नंदा, सारा तेंदुलकर, करीना कपूर खान, करिश्मा कपूर सहित कई सेलेब्स शामिल हुए. , रानी मुखर्जी, सोनाली बेंद्रे, नताशा पूनावाला और कई अन्य.