logo-image

Diljit Dosanjh Divorce: अपनी पत्नी से अलग रहते हैं दिलजीत दोसांझ, 6 साल पहले लिया था ये बड़ा फैसला

दिलजीत दोसांझ और संदीप कौर छह साल पहले अलग हो गए हैं. जहां दिलजीत की निजी जिंदगी के बारे में सुगबुगाहट बढ़ रही है, वहीं अभिनेता-गायक अभी भी अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा करने के लिए तैयार नहीं हैं.

Updated on: 13 Apr 2024, 09:29 AM

New Delhi:

Diljit Dosanjh Marriage: दिलजीत दोसांझ अपनी सिंगिंग और एक्टिंग टैलेंट से दुनिया पर राज कर रहे हैं. एक समय था जब दिलजीत को बॉलीवुड से निराशा महसूस हुई थी और उन्होंने बताया था कि कैसे उन्होंने यह साफ कर दिया था कि वह इसे बड़ा बना सकते हैं क्योंकि वह एक 'सरदार' हैं. हालाँकि, ऐसा लगता है कि दिलजीत ने अपनी कमियों को ही ताकत बना लिया है.जहां दुनिया उनकी पेशेवर प्रशंसाओं के बारे में जानती है, वहीं निजी जीवन की बात करें तो दिलजीत बेहद पर्सनल हैं.

अपनी पत्नी संदीप कौर से अलग हो गए हैं दिलजीत दोसांझ 
दिलजीत ने अपने निजी जीवन को मीडिया की नज़रों से दूर रखा और अपने इंटरव्यू में अपने परिवार के बारे में विवरण देने से परहेज किया. हालाँकि, खबरें हैं कि दिलजीत एक शादीशुदा आदमी हैं और उनका एक बच्चा भी है. यह सब तब शुरू हुआ जब फैंस को कियारा आडवाणी का एक वीडियो मिला जिसमें गलती से उनकी शादी के बारे में खुलासा हो गया था. जहां दुनिया अटकलें लगा रही है और उनकी निजी जिंदगी के बारे में जानने की कोशिश कर रही है, वहीं एक मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया है कि दिलजीत दोसांझ अपनी पत्नी संदीप कौर से अलग हो गए हैं.

हाल ही में मीडिया की एक रिपोर्ट से पता चला है कि दिलजीत और उनकी पत्नी संदीप 2017 में अलग हो गए थे. इस जोड़े के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि वे एक साथ नहीं हैं और उनके बीच अच्छे संबंध नहीं हैं. हालाँकि, उन्होंने पुल को ठीक करने की पूरी कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ. एक बार प्यार करने वाले इस जोड़े ने तलाक का विकल्प चुनने का फैसला किया है क्योंकि सुलह की कोई संभावना नहीं है. रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि दिलजीत की पत्नी और बेटा अमेरिका में रहते हैं. 

यह भी पढ़ें- Chamkila Review: दमदार एक्टिंग-शानदार म्यूजिक, चमकीला बनकर छा गए दिलजीत दोसांझ

इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि दिलजीत ने प्यार को एक और मौका दिया है. हालाँकि, वह इस बारे में कभी बात नहीं करेंगे क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर बेहद एक्टिव हैं. गायक ने कभी भी संदीप के साथ अपने वैवाहिक जीवन के बारे में बात नहीं की, भले ही उनके बीच चीजें बहुत अच्छी थीं.

जब फैंस को दिलजीत दोसांझ की शादी का सबूत मिला
दिलजीत दोसांझ ने सच में कभी भी अपने परिवार के बारे में बात नहीं की, जबकि उन्होंने संयुक्त राज्य अमेरिका में अपने जीवन की झलक देखी. हालाँकि, उनकी पत्नी और बच्चे के बारे में खबरें अक्सर इंटरनेट पर आती रहती हैं. हाल ही में, एक Reddit यूजर ने चर्चा मंच पर कदम रखा और काइली जेनर के प्रति दिलजीत के जुनून के बारे में बात की और बताया कि कैसे एक बार एक अंतर्राष्ट्रीय प्रकाशन ने उन्हें महिला सितारों के आईजी पोस्ट पर उनकी अजीब कमेंट्स के लिए स्टॉकर कहा था. रेडिटर ने आगे बताया कि कैसे दिलजीत एक बच्चे के साथ शादीशुदा है.