logo-image

Dia Mirza ने शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को बताया सही! लेकिन...

दिया मिर्जा (Dia Mirza) अपनी पर्सनल लाइफ के चलते ज्यादा चर्चा में रहीं हैं. हाल ही दिया ने बयान दे डाला है कि शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना और प्रेग्नेंसी (Dia Mirza on premarital sex and pregnancy) लोगों की व्यक्तिगत पसंद है. 

Updated on: 02 Jul 2022, 05:10 PM

नई दिल्ली:

दिया मिर्जा (Dia Mirza) इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं. लेकिन एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते चर्चा में रहीं हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने 2014 में पहली शादी की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने तलाक लेकर दूसरी शादी फरवरी, 2021 में बिजनेसमेन वैभव रेखी के साथ की. वहीं, जुलाई के महीने में वो बेटे की मां बनीं. जिसके बाद उनकी शादी और प्रेग्नेंसी की टाइमिंग पर सवाल उठने लगे. खैर, आज हम उनकी पर्सनल लाइफ (Dia Mirza personal life) पर बात नहीं करेंगे. बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर उनके कुछ व्यूज हैं, जिस बारे में हम आपको बताएंगे. एक्ट्रेस का कहना है कि शादी से पहले शारीरिक संबंध बनाना और प्रेग्नेंसी (Dia Mirza on premarital sex and pregnancy) लोगों की व्यक्तिगत पसंद है. 

दरअसल, हालिया इंटरव्यू में दिया (Dia Mirza latest interview) ने कहा कि समाज में कई लोग शादी से पहले सेक्स और प्रेग्नेंसी को 'अधिकार' मानते हैं. एक्ट्रेस ने कहा, उन्हें लगता है कि जब व्यक्तिगत पसंद की बात आती है, तो यह केवल वही लोग कर सकते हैं, जो व्यक्तिगत पसंद का ख्याल रखते हैं. किसी भी चीज को चुनने से डरते नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि तमाम लोग शादी से पहले शारीरिक संबंध और प्रेग्नेंसी के बारे में पुराने ख्यालात वाले हो सकते हैं. लेकिन कई लोग हैं, जो ये समझते हैं कि ये उनकी पर्सनल चॉइस है. एक्ट्रेस ने कहा, उन्हें नहीं लगता कि हम उतने प्रगतिशील हैं, जितना हम सोचते हैं या खुद को समझते हैं.

दिया के इस बयान ने लोगों को हैरान कर दिया है. जहां एक तरफ कुछ लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं. वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया की इस राय पर उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुनाई है. खैर, बात कर ली जाए दिया मिर्जा के वर्कफ्रंट (Dia Mirza workfront) की तो वो जल्द ही प्रोड्युसर अनुभव सिन्हा की अपकमिंग फिल्म 'भीड़' (Dia Mirza Bheed) में नजर आएंगी. जिसके लिए उनके फैंस एक्साइटेड हैं. आपको बताते चलें कि इससे पहले एक्ट्रेस सिन्हा के साथ फिल्म 'थप्पड़', 'दस' और 'कैश' में काम कर चुकीं हैं. जिसमें उनके काम को पसंद किया गया.