logo-image

Dharmendra Health Update:शादी में डांस करते हुए घायल हो गए थे धर्मेंद्र, जानें अब कैसा है हाल

Dharmendra Health Update: धर्मेंद्र के हालिया ट्वीट के बाद उनके फैंस उनकी सेहत को लेकर चिंतित थे. हालिया हेल्थ अपडेट से पता चलता है कि एक्टर को चोट लगी थी लेकिन अब वह ठीक हो रहे हैं.

Updated on: 07 Mar 2024, 07:43 AM

New Delhi:

Dharmendra JHealth Update: दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) के फैंस तब चिंतित हो गए जब उन्होंने हाल ही में नींद की कमी के बारे में ट्वीट किया. हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया, लेकिन उनकी तस्वीर जिसमें वह थके हुए दिख रहे थे, चर्चा का विषय बन गई. एक फैन ने उनसे उनके पैर के बारे में पूछा, जिस पर एक्टर ने जवाब दिया, “मेरा तखना फ्रैक्चर हो गया. आप सब की दुआओं से जल्दी तंदुरुस्त हो जाऊंगा”. अब, उनके हेल्थ पर एक अपडेट आया है.

एक शादी के दौरान धर्मेंद्र घायल हो गए थे लेकिन अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है
मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, चोट लगने के बाद धर्मेंद्र दो हफ्ते से ठीक नहीं हैं, लेकिन अब सौभाग्य से वह ठीक होने की राह पर हैं. एक सूत्र के हवाले से कहा गया है, "वह पिछले दो हफ्तों से मौसम की मार झेल रहे हैं और यह तस्वीर में उनके चेहरे पर दिखाई दे रहा है."

उनके स्वास्थ्य और हालिया चोट के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने कहा, “वह हाल ही में उदयपुर में अपने परिवार के साथ एक पारिवारिक शादी में गए थे, जिसमें सनी देओल और बॉबी देओल भी शामिल थे. यहीं वह घायल हो गए और उनके स्वास्थ्य पर बुरा असर पड़ा. डांस करते वक्त उनकी पीठ और पैर में चोट लग गई. बुढ़ापे के कारण उनका स्वास्थ्य भी ख़राब हो गया”. लेकिन शुक्र है कि धर्मेंद्र अब ठीक होने की राह पर हैं! सूत्र ने शेयर किया कि एक्टर अब ठीक हैं और ठीक होने की राह पर हैं. सूत्र ने कहा, "असल में, वह अब इसे धीमी गति से ले रहे हैं और पूरी तरह से अपने स्वास्थ्य पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं."

धर्मेंद्र का वर्क फ्रंट
धर्मेंद्र को आखिरी बार शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और कृति सेनन (Kriti Sanon) की रोमांटिक कॉमेडी 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया'(Teri Baaton mein Aesa Uljha Jiya) में देखा गया था. धीमी शुरुआत के बावजूद, दर्शकों से अच्छे रिएक्शन मिलने के बाद फिल्म सफल साबित हुई. एक्टर को 2023 की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी देखा गया था. करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने अभिनय किया और भारत में 143.50 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस किया.वह अगली बार श्रीराम राघवन की आगामी फिल्म एक्कीस में दिखाई देंगे, जिसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन के पोते, अगस्त्य नंदा भी हैं.