logo-image

Dharmendra Post: धर्मेंद्र के लिए पर्सनल फोटोग्राफर बने उनके पोते, देखें तस्वीर 

Dharmendra Post on Instagram: धर्मेंद्र की सोशल मीडिया पर स्ट्रॉन्ग प्रेजेंस है जहां वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं. हाल ही में, दिग्गज एक्टर ने अपने पोते द्वारा ली गई अपनी एक तस्वीर शेयर की.

Updated on: 12 Jan 2024, 10:27 AM

New Delhi:

Dharmendra Post on Instagram: धर्मेंद्र बॉलीवुड के सबसे सफल एक्टर्स में से एक हैं. अपने लंबे और प्रसिद्ध करियर में, धरमजी (जैसा कि उन्हें प्यार से बुलाया जाता है) ने धरम-वीर, शोले और चुपके-चुपके जैसी फिल्मों में  अपनी शानदार एक्टिंग से दिल जीता है. हाल ही में, एक्टर ने सोशल मीडिया पर अपने पोते की क्लिक की गई तस्वीर शेयर की. यहां जानिए सनी देओल, बॉबी देओल और ईशा देओल की ने अपने पिता की फोटो पर कैसे किया रिएक्ट. 

धर्मेंद्र ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर
आज, 12 जनवरी को, धर्मेंद्र ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की. उन्होंने खुलासा किया कि इसे उनके पोते धरम ने क्लिक किया था, जिन्हें वह 'उस्ताद' कहते हैं. कैप्शन में लिखा है, "मेरे प्यारे पोते धरम की एक तस्वीर. मैं उसे "उस्ताद" कहता हूं. तस्वीर में अनुभवी एक्टर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं और वह सीधे कैमरे की ओर देख रहे हैं. देओल परिवार ने कमेंट सेक्शन में जाकर धर्मेंद्र के प्रति प्यार जताया. जहां उनके बेटे सनी देओल और बॉबी देओल ने कई लाल दिल वाले इमोजी बनाए, वहीं उनकी बेटी ईशा देओल ने कमेंट्स में गले लगाने वाले कई इमोजी डाले. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dharmendra Deol (@aapkadharam)

सनी देओल ने धर्मेंद्र के बारे में बात की
हाल ही में एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में सनी देओल ने अपने पिता धर्मेंद्र के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की और कहा कि डर का माहौल होना चाहिए. उन्होंने कहा, "मेरे पिता मेरे लिए डर का कारण थे. अगर पिताजी यहां आते हैं, तो मैं उठकर चला जाऊंगा और पूरी तरह से बंद हो जाऊंगा. यह ऐसा ही है. यही इसकी खूबसूरती है."

यह भी पढ़ें - Akshay Kumar Video: मेट्रो में पब्लिक के बीच सफर करते दिखे अक्षय कुमार, पहचान गया फैन बना लिया VIDEO

धर्मेंद्र के छोटे बेटे बॉबी देओल ने हमारे साथ एक इंटरव्यू में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बारे में बात की. उन्होंने कहा, "वो किरदार अगर कोई और करता तो मजा ही नहीं आता. पापा ने इसे जादुई बना दिया. दरअसल जब मैं फिल्म देख रहा था, मेरेको कहानी नहीं मालूम थी (जब मैं फिल्म देख रहा था, मुझे कहानी नहीं पता थी), इसमें मेरे पिता का किरदार मर जाता है, मैं फिल्म नहीं देख सका. मैं करण जौहर के ट्रायल में था और मैं रोना बंद नहीं कर सका क्योंकि मेरे पिताजी किसी तरह, मैं इसे संभाल नहीं सका और मैं चला गया और फिल्म का एंड नहीं देखूंगा."

काम की बात करें तो धर्मेंद्र अगली बार 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' और 'इक्कीस' में नजर आएंगे.