logo-image

Devoleena Bhattacharjee:शादी के बाद देवोलीना को किया गया ट्रोल, एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब  

टीवी इंडस्ट्री की गोपी बहु उर्फ देवोनीला बैर्नजी अब असल जिंदगी में भी बहु बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शादी कर ली थी और सबको चौंका दिया था.

Updated on: 18 Dec 2022, 06:53 AM

New Delhi:

टीवी इंडस्ट्री की गोपी बहु उर्फ देवोलिना भट्टाचार्जी अब असल जिंदगी में भी बहु बन चुकी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने शादी कर ली थी और सबको चौंका दिया था. एक्ट्रेस की शादी उनके लंबे समय के प्रेमी शाहनवाज शेख से हुई है. शादी हुए अभी कुछ ही दिन हुए थे और एक्ट्रेस को उनके पति के धर्म के लिए अब ट्रोल किया जा रहा है. जी हां आपने सही सुना, सोशल मीडिया पर एक ट्वीट के जरिए एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि आप आने वाले समय में अपने बच्चे से कौनसा धर्म फॉलो करवाएंगे. इस बात पर दोवोलीना का गुस्सा झलक पड़ा और उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया. 

दरअसल, ट्विटर पर एक सोशल मीडिया यूजर ने हद ही करदी जब उन्होंने देवोलीना से पूछा कि, "क्या आपके बच्चे को हिंदू के रूप में बड़ा किया जाएगा या मुसलमान?". अपने ट्विटर हैंडल पर उस व्यक्ति को जवाब देते हुए, एक्ट्रेस ने लिखा, "क्या मेरे बच्चे हिंदू होंगे या मुसलमान आप कौन? या नाम तय कीजिए. मेरा पति, मेरा बच्चा, मेरा धर्म, मेरे नियम. आप कौन? #टोक्सिक."

एक अन्य ट्वीट में एक्ट्रेस ने कहा, "वो मेरे और मेरे पति पर छोड़ दीजिए. हम देख लेंगे. और दूसरे के धरम पर गूगल सर्च करने के बदले अपने धरम पर फोकस करें और अच्छे इंसान बनिए. इतना तो मुझे यकीन है कि आप जैसे लोगों से मुझे ज्ञान लेने की मुझे कोई जरूरत नहीं है ." बता  दें कि यह ट्वीट अब सोसल मीडिया से डिलीट हो चुके हैं. 

यह भी पढ़ें - Shanaya Kapoor : शनाया कपूर का डांस वीडियो देखकर मचा बवाल, कहर ढा रही थी...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena)

जिनको नहीं पता उन्हें बता दें कि, देवोलीना ने अपनी शादी के बारे में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया था. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया और लिखा, "और हां गर्व से मैं कह सकता हूं कि मैं अब शादीशुदा हूं और हां शोनू चिराग लेकर भी ढूंढती तो तुझ जैसा नहीं मिलता, आप मेरे दर्द और प्रार्थनाओं का जवाब हैं. आई लव यू शोनू आप सभी को ढेर सारा प्यार, हमें अपनी प्रार्थनाओं में रखें और हमें आशीर्वाद दें. द मिस्टीरियस मैन उर्फ ​​द फेमस #शोनू और तुम सब के जीजा."