logo-image

Bhutan Diaries : दीपिका पादुकोण ने शेयर की भूटान जर्नी की तस्वीरें, फैंस के साथ दिया पोज

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वो अपनी भूटान जर्नी को लेकर चर्चा में आ गई हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

Updated on: 15 Apr 2023, 04:52 PM

नई दिल्ली :

Deepika Padukone Bhutan Diaries : दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. लेकिन इस बार वो अपनी भूटान जर्नी को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसे उनके चाहने वालों का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. खुले आसमान, स्वादिष्ट खाने और बहती नदियों ने मानों आंखों को ठंडक पहुंचा दी है. बता दें, पहली तस्वीर में दीपिका को जंगल के बीच में एक चट्टान पर बैठे हुए देखा जा सकता है. सफेद स्नीकर्स के साथ वो एक ब्लैक आउट फिट में नजर रही हैं. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने हाइक पर फोटो खिंचवाई है.

दीपिका पादुकोण फोटोज -

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

यह भी पढ़ें : The musical concert Disco Dancer : मिथुन चक्रवर्ती ने पुराने दिनों को किया याद, शेयर की फिल्म से जुड़ी बात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone)

बी-टाउन डीवा ने हरे-भरे जंगल, उमस भरी नदियों और खुले आसमान की कई तस्वीरें भी शेयर की हैं, इसके अलावा बाजीराव मस्तानी स्टार ने अपने नन्हे मुन्ने फैंस के साथ भी पोज दिया है. उनकी ये सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक शानदारी तस्वीरें साझा करती हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो, फाइटर स्टार के पास कई फिल्में हैं. ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म पठान में शाहरुख खान के साथ अभिनय करने के बाद, दीपिका एटली के जवान में किंग खान के साथ फिर से जुड़ने के लिए तैयार हैं. हालांकि, बहुप्रतीक्षित फिल्म में वो केवल एक छोटी भूमिका निभाएंगी. इसके अलावा, उनके पास प्रोजेक्ट के, फिल्म फाइटर, कॉमेडी फिल्म द इंटर्न का रीमेक भी है, जिसके लिए वो पूरी तरह तैयार हैं. वहीं दर्शक भी एक्ट्रेस की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें :  मोहब्बतें की प्रीति झंगियानी ने संभाली आर्म-रेसलिंगकी जिम्मेदारी, पंजा पर फोकस! (आईएएनएस साक्षात्कार)