logo-image

Pathan Boycott: बॉयकॉट ट्रेंड के बीच दीपिका बनीं शिकार, एक्ट्रेस पर बने Memes 

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म 'पठान' (Pathan) के जरिए लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं.

Updated on: 16 Dec 2022, 11:38 AM

New Delhi:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) फिल्म 'पठान' (Pathan) के जरिए लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. लेकिन, शाहरुख की इस मच अवेटेड फिल्म ने रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. हाल ही में, फिल्म का पहला गाना बेशरम रंग आउट हुआ था. जिसके रिलीज होते ही गाने की बहुत आलोचना की गई. सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. साथ ही फिल्म को लेकर इंटरनेट पर काफी मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. 

दरअसल, 'बेशरम रंग' गाने में दीपिका के डांस के तरीके और उनके कपड़ों को लेकर बहुत मजाक बनाया जा रहा है. यहां तक की बॉलीवुड डीवा पर काफी मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. एक ट्रोलर ने सोशल मीडिया पर सॉन्ग की एक क्लिप शेयर करते हुए लिखा, "बेस्ट कोरिओग्राफर फॉर पान पराग चिंटू चिप्स अवार्ड" , एक अन्य यूजर ने दीपिका की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा "जब आपको खुजली हो रही हो और आप खुजा ना पाओ". इसके अलावा एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्वीट कर लिखा " कोरियोग्राफर, डायरेक्टर और मेरी फेवरेट दीपिका पादूकोण आखिर क्या सोट रहे थे ये करने समय? बैकग्राउंड में लोग हैं वो ज्यादा फनी हैं: माता आ गई है सब में #BESHARAMGANG". 

इस बीच शाहरुख, कोलकाता में एक इवेंट अटेंड करने पहुंचे हुए थे. जहां उन्होंने सोशल मीडिया पर उनकी फिल्म के खिलाफ चल रही नेगेटिविटी के बारे में बात की थी. किंग खान ने कहा "दुनिया चाहे कुछ भी कहे, लेकिन मेरे जैसा शख्स हमेशा पॉजिटिव ही रहेगा." सोशल मीडिया के बारे में बात करते हुए एक्टर ने बताया सोशल मीडिया के ज्यादा इस्तेमाल से नेगेटिविटी बढ़ती है ऐसा मैने कहीं पढा था. 

यह भी पढ़ें - Pathan Boycott: 'पठान' के सपोर्ट में आए 'Raees' के निर्देशक राहुल ढोलकिया, कहा ये 

फिल्म के बारे में बात करें तो, 'पठान' अगले साल 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने जा रही है. शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम भी फिल्म में लीड रोल मे हैं.