logo-image

Dasara BO Collection: 'दसारा' ने दी भोला को कड़ी टक्कर,100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल 

साउथ स्टार नानी को कौन नहीं जानता. एक्टर ने साउथ इंडस्ट्री को बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं.

Updated on: 06 Apr 2023, 09:39 AM

New Delhi:

साउथ स्टार नानी को कौन नहीं जानता. एक्टर ने साउथ इंडस्ट्री को बहुत सारी हिट फिल्में दी हैं. साउथ स्टार की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म दसारा भी प्रेजेंट में बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. नानी के अलावा, फिल्म में कीर्ति सुरेश, शाइन टॉम चाको और साई कुमार भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, और यह पिछले सप्ताह सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. बता दें कि, अभिनेता अजय देवगन की फिल्म भोला के साथ 
मुकाबले के बावजूद यह तेलुगु भाषा की फिल्म काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है.

दसारा के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, शुरुआती रुझानों के अनुसार, दसारा ने 7वें दिन बॉक्स ऑफिस पर 2.09 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और डोमेस्टिक लेवेल पर दसारा का कुल कलेक्शन 66.64 करोड़ रुपये रहा, जो अजय देवगन की भोला से कहीं बेहतर है. 5 अप्रैल (बुधवार) को, नानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि फिल्म ने केवल 6 दिनों में 100 करोड़ रुपये का क्लब पार कर लिया है. पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "हमारा प्रयास आपका उपहार. सिनेमा ने #दसारा जीता."

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म उत्तरी क्षेत्र में भी अच्छा प्रदर्शन कर रही है. दसारा के आधिकारिक निर्माताओं ने फिल्म के हिंदी संस्करण के टिकट की कीमत कम कर दी है. सोमवार से गुरुवार तक इसकी कीमत अब सिर्फ 112 रुपये होगी. फिल्म को तेलुगु, तमिल, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ समेत 5 भाषाओं में रिलीज किया गया है.

यह भी पढ़ें - Raveena Tandon: पद्म श्री मिलने पर रवीना टंडन की खुशी का ठिकाना नहीं, शेयर किया पोस्ट

निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर एक नोट शेयर करते हुए कहा, "दसारा दुनिया भर में 87 करोड़ रुपये की कमाई के मील के पत्थर को पार करते हुए अपनी सफलता के साथ बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. पठान के बाद दुनिया भर में दूसरा सबसे बड़ा वीकेंड कलेक्शन करने वाली दसारा एकलौती पैन इंडिया फिल्म बन गई है. फिल्म ने अपनी मनोरंजक कहानी, शानदार सीन्स और शक्तिशाली प्रदर्शन के लिए बहुत तारीफें बटोरी हैं. दर्शकों से मिले प्यार और फैंस से खुश होकर, हिंदी संस्करण के टिकट की कीमत सोमवार से गुरुवार तक 112 रुपये होगी."