logo-image

Vaishnavi Dhanraj : CID एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज पर हुआ हमला, एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर मांगी मदद

वैष्णवी धनराज कई लोकप्रिय टीवी शो में काम करने के लिए जानी जाती हैं, वह सीआईडी, मधुबाला और बेपनाह जैसे हिट शो का हिस्सा रही हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले को लेकर खुलासाा किया.

Updated on: 16 Dec 2023, 05:40 AM

नई दिल्ली:

टीवी एक्ट्रेस वैष्णवी धनराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें वह मदद की गुहार लगाती नजर आ रही हैं. वीडियो में वैष्णवी धनराज ने चेहरे और शरीर पर कई निशान दिखाए हैं. सीआईडी ​​अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि परिवार के सदस्यों ने उनकी पिटाई की थी. उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी 'मदद' मांगते हुए पोस्ट किया. बता दें, वैष्णवी धनराज टीवी के कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं. वह क्राइम ड्रामा शो सीआईडी, और कलर के डेली सोप, बेपनाह और मधुबाला जैसे फेमस शो का हिस्सा रही हैं.

वैष्णवी धनराज के साथ हुआ घरेलू हिंसा

वैष्णवी धनराज ने अपना एक वीडियो जारी कर हाथापाई के बारे में बात की और सभी से मदद करने का अनुरोध किया. एक्ट्रेस ने कैमरे पर अपने चेहरे, होठों और हाथों पर चोट के निशान भी दिखाए. वैष्णवी धनराज ने बताया कि उन्होंने ये वीडियो पुलिस स्टेशन से शूट किया है. उन्होंने लिखा- नमस्ते, मैं वैष्णवी धनराज हूं. मुझे इस समय मदद की ज़रूरत है. उन्होंने अपने वीडियो मैं इस समय काशी मीरा पुलिस स्टेशन पुलिस स्टेशन में हूं और मेरे परिवार के सदस्यों ने मुझ पर हमला किया है. मुझे बहुत बुरी तरह से पीटा गया है. कृपया मुझे मदद की ज़रूरत है आप सभी मीडिया, समाचार चैनल और इंडस्ट्री केलोग आए और मेरी मदद करें. 

यह भी पढ़ें- Sugandha-Sanket baby girl : सुगंधा, संकेत ने किया बेबी गर्ल का स्वागत, भारती सिंह, सुनील ग्रोवर ने दी बधाई

वैष्णवी धनराज का हुआ तलाक ?

वैष्णवी धनराज पहले भी शारीरिक हिंसा का शिकार हो चुकी हैं. अपनी शादी में एक्ट्रेस को घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ा था. वैष्णवी धनराज ने 2016 में अभिनेता नितिन शेरावत से शादी की. एक इंटरव्यू में, एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह घरेलू हिंसा की शिकार थीं और इसलिए उन्होंने बाद में उनसे तलाक ले लिया. उसने भले ही मुझे नहीं मारा होगा, लेकिन मैं इतनी डर गई थी कि मैं घर से भाग गई. उसने मुझे इतनी बुरी तरह पीटा था कि मेरे पैर से खून बह रहा था. इमोशनली, फिजिकली और मानसिक रूप से, एक पत्नी के रूप में यह मेरा आखिरी दिन था .आखिरकार मेरा तलाक हो गया.

यह भी पढ़ें- Aishwarya Rai-Abhishek Bacchan : अभिषेक से अनबन बढ़ने के बीच ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन हाउस, क्या पति अभिषेक बच्चन से लेंगी तलाक ?