logo-image

DAIS Annual Day: बॉलीवुड स्टार्स के बच्चे भी हैं उनकी ही तरह टैलेंटेड, स्कूल में दी दमदार परफॉर्मेंस 

अपने स्कूल के Annual Function में, आराध्या बच्चन और तैमूर अली खान ने शानदार परफॉर्मेंस दिया, दर्शकों में उनके माता पिता उन्हें चीयर करते नजर आए.

Updated on: 16 Dec 2023, 07:22 AM

New Delhi:

Aradhya Bachchan And Taimur Ali Khan Performance: 15 दिसंबर को, मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में Annual Function आयोजित किया गया, जिसमें कई बॉलीवुड हस्तियों ने भाग लिया, जिनके बच्चे वहां नॉमिनेटेड हैं. आराध्या की एक्साइटमेंस बढ़ाने के लिए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) सहित बच्चन परिवार मौजूद था. अगस्त्य नंदा और ऐश्वर्या की मां वृंदा राय भी छोटे बच्चे के लिए सपोर्ट दिखा रही थीं. इसके अलावा, करीना कपूर खान अपने बेटे, तैमूर अली खान को चीयर करने के लिए इवेंट में शामिल हुईं, जिन्होंने समारोह के दौरान परफॉर्मेंस दी थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

आराध्या बच्चन और तैमूर अली खान ने अपने शानदार एक्टिंग से जीते दिल 
आराध्या बच्चन के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. आत्मविश्वास से भरपूर, वह म्यूजिकल ड्रामा  के दौरान अंग्रेजी में अपने संवाद बोलती है. आराध्या के शानदार प्रदर्शन को उनकी प्राउड मां ऐश्वर्या राय बच्चन ने कैद कर लिया है, जो चेहरे पर मुस्कान के साथ एक्टिंग का शूटिंग करती नजर आ रही हैं. इवेंट में ऐश्वर्या के साथ अगस्त्य नंदा और वृंदा राय बैठे दिखाई दिए. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

एक अन्य वीडियो में, आराध्या ने डोव कैमरून और क्रिस्टिन चेनोवेथ के एक गीत, एविल लाइक मी की एक परफॉर्मेंस के साथ अपनी सिंगिंग टैलेंट का प्रदर्शन किया. इस बीच, तैमूर अली खान ने आधे-फ्लोरोसेंट, आधे-गुलाबी पारंपरिक पहनावे में अपने डांस मूव्स दिखाए और अपने ग्रुप के साथ लोकप्रिय बॉलीवुड ट्रैक पर थिरकते हुए सभी का दिल जीत लिया. इस प्रदर्शन में उनके साथ करण जौहर के बेटे यश जौहर भी थे. करीना कपूर और केजेओ दोनों ने अपने टैलेंटेड बच्चों के  प्रदर्शन को फिल्माते समय, अपनी आंखों में प्रशंसा के साथ हर पल को कैद करते हुए प्राउड फील किया.

यह भी पढ़ें - Aishwarya Rai-Abhishek Bacchan : अभिषेक से अनबन बढ़ने के बीच ऐश्वर्या राय ने छोड़ा बच्चन हाउस, क्या पति अभिषेक बच्चन से लेंगी तलाक ?

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शाहरुख के बेटे अबराम ने भी शो किया अपना टैलेंट
अन्य स्टार किड्स में, शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) के सबसे छोटे अबराम ने एक ऐसा परफॉर्मेंस दिया, जिसे सभी का प्यार मिला. पूरे परफॉर्मेंस के दौरान शाहरुख गर्व से मुस्कुराते रहे. बता दें कि,  स्टेज पर अबराम ने अपने पापा का सिग्नेचर पोज भी दिया, जिसने सभी का दिल जीत लिया.