logo-image
लोकसभा चुनाव

Maninee De Molestation: 7 साल की उम्र में एक्ट्रेस के साथ रिश्तेदार ने की छेड़छाड़, अब बरसों बाद बयां किया दर्द

Maninee De Struggle: मानिनी डे ने अपने करियर और लाइफ में काफी संघर्ष किया है. उन्होंने दो शादियां की लेकिन दोनों फेल रहीं.

Updated on: 28 Apr 2024, 08:19 PM

नई दिल्ली:

Maninee De Molestation: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस  मानिनी डे अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में आ गई हैं. मानिनी ने छोटे पर्दे से लेकर बॉलीवुड फिल्मों में शानदार काम किया है. साइड रोल में भी वो अपनी एक्टिंग से छाप छोड़ने में कामयाब रही हैं. हालांकि , एक्ट्रेस के पास भले स्टारडम न हो लेकिन अपने काम के लिए वो शानदार एक्ट्रेस में शामिल हैं. मानिनी ने टैलेंट के दम पर ऊंचा मुकाम हासिल किया है. वो आज भी टीवी शोज में काम कर रही हैं. हालांकि, पर्सनल लाइफ में उन्होंने काफी दर्द झेले हैं. 

7 साल की उम्र में झेला उत्पीड़न
सिद्धार्थ कनन के साथ इंटरव्यू में मानिनी डे ने अपनी जिंदगी के डार्क फेज का खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि जब वो छोटी थीं तो उनके साथ सेक्सुअल हैरेसमेंट की घटना हुई थी. एक करीबी रिश्तेदार ने उनका उत्पीड़न किया था. एक्ट्रेस बेहद दर्द से गुजरी थीं. उन्होंने कहा कि, "मैं इस बात को कुछ भी कहकर हल्का नहीं करना चाहती हूं, लेकिन ये मेरे लिए दर्द भरा रहा है. इससे उबरने में मुझे काफी समय लग गया था. हां घाव देर से भरते हैं. इसलिए मैंने लड़कों के साथ बॉलीबॉल और क्रिकेट खेलने से लेकर किताबें पढ़ने में अपना मन लगाया. इसलिए आज मैं थेरपिस्ट भी बन गई हूं."

जो हुआ किसी की बेटी के साथ न हो
मानिनी ने उस घटना को याद करते हुए कहा कि मैं नहीं चाहती कि ऐसा किसी की भी बेटी के साथ हो. ये मेरे लिए एक ट्रॉमा जैसा था. मालिनी से जब पूछा गया कि क्या उनके पेरेंट्स को इस बारे में पता है? इस पर उन्होंने बताया कि मैंने कई साल बाद अपने पेरेंट्स को बताया तो उन्हें गहरा सदमा लगा लेकिन कभी भी किसी ने उस रिश्तेदार को फटकार नहीं लगाई. हालांकि, उस शख्स ने पांच साल पहले ही मुझसे अपनी करतूत को लेकर माफी मांगी थी. "

पहली शादी टूटी बेटी भी छोड़कर चली गई
मानिनी ने इसी इंटरव्यू में अपनी बेटी और दोनों शादियों के टूटने पर भी बात की है. उन्होंने बताया कि 17 साल की उम्र में उन्होंने पहली शादी की थी.  मिस इंडिया फेमिनी के दौरान एक फैशन डिजाइनर से उन्हें प्यार हो गया था. दोनों ने शादी की और एक बेटी के पेरेंट भी बने. पर चीजें खराब हो गईं. उन्होंने तलाक ले लिया और बेटी को सिंगल मदर की तरह पाला. हालांकि, बेटी जब 11 साल की हो गई थी तो पापा के पास चली गई. इससे मानिनी को बहुत दुख पहुंचा था.

मानिनी ने कहा कि पैसा कमाने और करियर ओरिएंटेड होने की वजह से उनके दोनों रिश्ते ज्यादा नहीं चल पाए. दूसरी शादी उन्होंने मिहिर मिश्रा से की थी. दोनों ने शादी के 15 साल बाद तलाक ले लिया था. अब मानिनी अकले ही जिंदगी को मजबूती से जी रही हैं.