logo-image

Aryan khan Drug case: 'आर्यन खान के खिलाफ गलत है सब आरोप,' 8 जून को होगी अगली सुनवाई

आर्यन खान ड्रग मामला (Aryan khan Drug Case) इन दिनों चर्चा में है.

Updated on: 23 May 2023, 05:20 PM

नई दिल्ली:

आर्यन खान ड्रग मामला (Aryan khan Drug Case) इन दिनों चर्चा में है. इस मामले की जांच करने वाली विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने समीर वानखेड़े द्वारा आर्यन के हिरासत में रहने के दौरान शाहरुख खान (Shah Rukh khan) के साथ चैट करने पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. नाम न छापने की शर्त पर एक वरिष्ठ अधिकारी ने एक न्यूज पोर्टल से बात की और कहा कि उन्हें वानखेड़े (Sameer Wankhede) की शाहरुख के साथ चैट के बारे में जानकारी नहीं थी और उन्होंने विभाग को कभी सूचित नहीं किया. उनके अनुसार आरोपी के परिवार से इस तरह की बातचीत करना नियमों का गंभीर उल्लंघन है. साथ ही यह भी बताया गया था कि वानखेड़े के खिलाफ इस  काम के लिए जांच की मांग की जाएगी.

एसआईटी ने यह भी कहा कि आर्यन खान के खिलाफ सभी आरोप अनुचित है, क्योंकि उनके पास कोई ड्रग्स नहीं मिला था. इसके अलावा, एसओपी का पालन नहीं किया गया था और आर्यन का कोई ब्लड टेस्ट नहीं किया गया था. 22 मई को बॉम्बे हाई कोर्ट ने मामले के विचाराधीन होने के बावजूद बॉलीवुड सुपरस्टार और उनके बीच की बातचीत को कथित रूप से मीडिया में लीक करने के लिए एनसीबी के पूर्व प्रमुख की खिंचाई की. चैट में शाहरुख को वानखेड़े के साथ चल रही जांच पर चर्चा करते हुए और अपने बेटे के साथ नरमी बरतने का अनुरोध करते हुए देखा जा सकता है.

ये भी पढ़ें-Akshay Kumar Visits Kedarnath: केदारनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे अक्षय कुमार, शेयर किया पोस्ट

8 जून को होगी सुनवाई

गिरफ्तारी से छूट जारी रखते हुए, हाई कोर्ट ने कथित तौर पर सीबीआई (CBI) को 3 जून को अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करने का निर्देश दिया. वानखेड़े की टीम को जवाब देने के लिए 7 जून तक का समय दिया जाएगा.  अगली सुनवाई 8 जून को है.  बता दें,  सीबीआई ने समीर वानखेडे़ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है, इसमें आरोप लगाया गया है कि उन्होंने शाहरुख खान से 25 करोड़ की रिश्वत मांगी और आर्यन खान के खिलाफ आरोप लगाने का वादा नहीं किया.