logo-image

Boney Kapoor Trolled: गिगी हदीद के साथ पोज देने पर ट्रोल हुए बोनी कपूर, नेटीजन्स बोले 'ठरकी बुड्ढा'

हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की ग्रैंड ओपनिंग हुई थी. इस इवेंट में बॉलीवुड हस्तियों का साथ-साथ कई सारे हॉलीवुड और इंटरनेशनल स्टार्स भी शामिल हुए थे.

Updated on: 04 Apr 2023, 11:55 AM

New Delhi:

हाल ही में नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) की ग्रैंड ओपनिंग हुई थी. इस इवेंट में बॉलीवुड हस्तियों का साथ-साथ कई सारे हॉलीवुड और इंटरनेशनल स्टार्स भी शामिल हुए थे. इन्हीं सितारों में से एक थीं  इंटरनेशनल टॉप गिगी हदीदी (Gigi Hadid). सुपरमॉडल गीगी हदीद ने NMACC के ओपनिंग डे और गाला इवेंट में शिरकत कर धूम मचा दी थी. उन्होंने समारोह में शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय और अन्य हिंदी फिल्म जगत के सितारों से मुलाकात भी की.  गीगी हदीद ने फिल्ममेकर बोनी कपूर से भी मुलाकात की और दोनों की मीटिंग की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. 

गौरतलब है कि, बोनी कपूर और गिगी हदीद की तस्वीर गलत वजह से वायरल हो रही है. फोटो में दिखाया गया है कि बोनी कपूर गिगी को देख रहे हैं साथ ही उनके साथ पोज भी दे रहे हैं. यही नहीं, उनका हाथ मॉडल की कमर पर देखा जा सकता है. हालांकि, नेटीजन्स  को बोनी कपूर और गिगी की यह फोटो पसंद नहीं आई और बोनी की उनको पोज को लेकर आलोचना भी की. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

दरअसल, एक इंस्टाग्राम पेज द्वारा फोटो को दोबारा पोस्ट करने के बाद, एक यूजर ने कमेंट किया, "उसे कुछ युवाओं और अन्य सितारों से सीखना चाहिए. अभी-अभी आर्यन खान का अपनी बहन की कमर से कुछ सेमी की दूरी पर सम्मानपूर्वक हाथ रखते हुए एक वीडियो देखा." एक अन्य ने लिखा, "ठीक है, यह समस्याग्रस्त है और इसके लिए कहा जाना चाहिए. बोनी जी, क्या आप प्रोत्साहित करेंगे कि आपकी उम्र का कोई बुजुर्ग व्यक्ति जाह्नवी / ख़ुशी को इस तरह छूए? बहुत अनुचित / अनावश्यक / अजीब." एक अन्य यूजर ने लिखा ,"क्यों लोग अपने हाथों को अपने पास ही क्यों नहीं रख सकते!!!" एक नेटिजन ने कमेंट किया, "उसकी कमर पर अपना हाथ लपेटने की कोई जरूरत नहीं थी." यहां तक की एक यूजर ने उन्हें उनके पोज के लिए कमेंट कर लिखा, 'ठर्की बुढ्ढा'. 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Viral Photo: सोनी राजदान ने शेयर की थ्रोबैक फोटो, क्यूट अवतार में दिखीं आलिया भट्ट 

इस बीच बोनी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो, बोनी कपूर ने हाल ही में ही एक्टिंग में अपना डेब्यू किया था. उनको रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' में देखा गया था.