logo-image

Bobby Deol Kanguva: बर्थडे पर रिवील हुआ बॉबी देओल का खतरनाक उधिरन लुक, साउथ फिल्म 'कंगुआ' में आएंगे नजर

Bobby Deol Birthday: आज 27 जनवरी को बॉबी देओल अपना 55वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी अपकमिंग साउथ फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया है.

Updated on: 27 Jan 2024, 12:46 PM

नई दिल्ली:

Bobby Deol Kanguva Look: बॉलीवुड एक्टर बॉबी देओल आजकल सातवें आसमान पर हैं. एक्टिंग में बॉबी ने कमाल का कमबैक किया है. उन्हें चारे ओर सफलता और स्टारडम मिल रहा है. आज एक्टर के लिए और भी खास दिन है क्योंकि वो पूरे 55 साल के हो गए हैं. बॉबी 27 जनवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस स्पेशल डे पर एक्टर की अपकमिंग साउथ फिल्म से उनका फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है. जी हां, बॉबी जल्द ही साउथ सुपरस्टार सूर्या की फिल्म 'कंगुआ (Kanguava)' में विलन बने नजर आएंगे. एनिमल में अपने खूंखार अवतार से सबको डराने वाले बॉबी इस बार चारगुना तैयारी करके आए हैं. फिल्म से बॉ़बी का लुक देखकर फैंस के रोंगटे खड़े हो गए हैं. 

Kanguva एक साउथ फिल्म है जिसमें मेगास्टार सूर्या लीड रोल में हैं. फिल्म से सूर्या का फर्स्ट लुक पहले ही जारी किया जा चुका है. ये फिल्म दुनिया भर में 38 भाषाओं में अलग-अलग फॉर्मेट में रिलीज की जाएगी. शिव के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर बॉलीवुड दीवा दिशा पाटनी भी हैं. फिलहाल, मेकर्स ने बॉबी देओल के जन्मदिन पर उनका फर्स्ट लुक रिवील किया है. 

बॉबी का लुक शेयर करते हुए मेकर्स ने लिखा, “निर्दयी. ताकतवर. अविस्मरणीय..हमारे #उदिरन #बॉबीदेओल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं”

फिल्म में बॉबी देओल जिस विलन का रोल प्ले करने जा रहे है जिसका नाम उधिरन है.पोस्टर में ही बॉबी का लुक काफी खतरनाक नजर आ रहा है. उधिरन अवतार में उनके जटाधारी लंबे बाल हैं और माथे पर बारहसिंगा के सिंग का मुकुट सजा है. साथ ही एक आंख खराब दिखती है. बॉबी को इस लुक में देख फैंस इम्प्रेस हो गए हैं. 

फैंस इस पोस्टर के लिए बॉबी के डेडिकेशन की खूब तारीफ कर रहे हैं. साथ ही यूजर्स उन्हें नेगेटिव रोल्स का लॉर्ड बताते लगे हैं. फैंस का कहना है कि वो अभी 'एनिमल' से बाहर भी नहीं निकल पाए और ये लुक सामने आ गया. एक यूजर ने लिखा- कोलिवुड में स्वागत है सर..."  खबर है कि Kanguva इसी साल 2024 में गर्मियों में सिनेमाघरों में आ सकती है. हालांकि, अभी फिल्म की रिलीज डेट की कोई घोषणा नहीं हुई है.