logo-image

Bigg Boss: Sumbul Touqueer हुईं घर से बेघर! फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर दिन कुछ नया ड्रामा चलता ही रहता है. हाल ही में ही कलर्स टीवी ने बिग बॉस 16 के आने वाले वीकेंड एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया था.

Updated on: 03 Feb 2023, 04:59 PM

New Delhi:

बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर दिन कुछ नया ड्रामा चलता ही रहता है. हाल ही में ही कलर्स टीवी ने बिग बॉस 16 के आने वाले वीकेंड एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो जारी किया था. शेयर की हुई वीडियो क्लिप में फिल्ममेकर करण जौहर को सलमान खान की जगह घरवालों की क्लास लेते हुए देखा जा सकता है. बता दें कि, इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए शिव ठाकरे, एमसी स्टेन और सुम्बुल तौकीर को नॉमिनेट किया गया था. क्लिप में, शिव रोते हुए और अकेले बैठक से बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक बिग बॉस के घर से शिव नहीं बल्कि सुम्बुल बेघर हो गई हैं. यही नहीं, सोशल मीडिया पर सुंबुल के फैंस ने उनके सपोर्ट कई सारे पोस्ट भी शेयर किए हैं. 

आपको बता दें कि, सुंबुल के घर से बेघर होने का खुलासा खुद उनके पिता तौकीर खान ने किया. एक्ट्रेस के पिता ने उनके फैंस से बात करते हुए बताया कि, " अभी  मेरे पास बिग बॉस की टीम से कॉल आया था, सुंबुल कन्फर्म एविक्ट हो चुकी है. तो ये न्यूज मुझे आपको बतानी थी. उन्होंने कहा है कि जब तक ये एविक्ट वाला एपिसोड नहीं आ जाता, तब तक हमें इस बात को रिवील नहीं करना है.  तो मेरी आप सबसे ये रिक्वेस्ट है. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

जबकि बिग बॉस 16 के प्रोमो वीडियो में शिव के साथ करण की बातचीत से ऐसा लग रहा था कि शिव ही वह है जिसे घर छोड़ने के लिए कहा गया था, लेकिन कई रिपोर्टों के अनुसार यह वास्तव में सुम्बुल है, जिसे बिग बॉस 16 से बाहर कर दिया गया है. इस खबर ने फैंस को हैरान कर दिया है. उन्होंने सुम्बुल की तारीफ करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, जो शो में सबसे कम उम्र की प्रतियोगी थी, और उनके निष्कासन पर अपने रिएक्शन भी शेयर किए.

यह भी पढें- Deepika Padukone: अपने एयरपोर्ट लुक के कारण दीपिका हुईं ट्रोल, देखें वीडियो  

एक्ट्रेस के एक फैन ने सुंबुल के घर से बाहर निकलने की सूचना के बाद ट्वीट किया, "अनइंस्टॉल वूट, टाटा टाटा बाय बाय." एक अन्य ने ट्वीट किया, "आखिरकार, वह अपने लोगों के साथ रहने जा रही है, जो वास्तव में उससे प्यार करते हैं !!" कई अन्य लोगों ने भी हैशटैग 'वेलकम होम सुम्बुल' का इस्तेमाल किया. शेष प्रतियोगी में अर्चना गौतम, निमृत कौर अहलूवालिया, प्रियंका चाहर चौधरी, एमसी स्टेन, शालिन भनोट और शिव ठाकरे शामिल हैं. बता दें कि, बिग बॉस 16 का ग्रैंड फिनाले 12 फरवरी को होने जा रहा है.