logo-image

Munawar Faruqui : फैंस की भीड़ के बीच सड़क पर गिरे बिग बॉस 17 के विनर मुनव्वर फारुकी, देखें VIDEO

बिग बॉस 17 के विजेता मुनव्वर फारुकी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त फैंस ने घेर लिया. फैंस की भीड़ के बीच मुनव्वर को उनके एक प्रशंसक ने इतनी जोर से धक्का दिया कि वह लड़खड़ाकर गिर पड़े.

Updated on: 31 Jan 2024, 04:09 PM

नई दिल्ली:

मुनव्वर फारुकी इस समय बिग बॉस 17 खिताब की अपनी जीत का एंजॉय कर रहे हैं, अपनी जीत के बाद से फैंस से मिल रहे हैं और उनका स्वागत कर रहे हैं. केवल फैंस ही नहीं बल्कि मुनव्वर अपने कुछ दोस्तों से भी मिल रहे हैं और मजेदार समय का आनंद ले रहे हैं. हाल ही में, वह अपने दोस्त और बिग बॉस 16 के प्रतियोगी अब्दु रोज़िक से मिले और मुंबई में एक रेस्टोरेंट में गए. लेकिन जब मुनव्वर रेस्तरां से बाहर निकले, तो उन्हें भारी भीड़ ने घेर लिया, जो अपने पसंदीदा स्टार के साथ एक तस्वीर खिंचवाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. इस दौरान उन्हें किसी फैन से धक्का लग गया और वह गिर पड़े, अब इस घटना का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

मुनव्वर से मिलने और उन्हें देखने भारी संख्या में फैंस पहुंचे

मुंबई के बांद्रा इलाके में मुनव्वर से मिलने और उन्हें देखने भारी संख्या में फैंस पहुंचे. इस दौरान फैंस के बीच घिरे मुनव्वर के कई वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. ऐसे ही एक वीडियो में देखा जा सकता है, जिसमें उन्हें इतनी जोर से धक्का दिया गया कि वह लड़खड़ाकर गिर पड़े. हाल ही में, स्टैंड-अप कॉमेडियन तब सुर्खियों में आए जब उनके फैंस ने डोंगरी इलाके में उन्हें कैद करते समय अवैध रूप से ड्रोन चलाया, पर मुंबई पुलिस ने मामला दर्ज किया था.

मुनव्वर फारुकी बिग बॉस 17 के विजेता के रूप में उभरे

बाद में पुलिस अधिकारियों ने सार्वजनिक सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए नियमों के पालन के महत्व पर जोर देते हुए ड्रोन के उपयोग के संबंध में मुंबई पुलिस आयुक्त के आदेशों का उल्लंघन करने के लिए उनके खिलाफ मामला दर्ज किया. बीबी हाउस के अंदर लगातार 15 सप्ताह तक जीवित रहने के बाद मुनव्वर बिग बॉस 17 के विजेता के रूप में उभरे. ट्रॉफी के साथ, वह 50 लाख रुपये का नकद पुरस्कार और एक नई हुंडई क्रेटा भी ले गए. मुनव्वर उन पांच फाइनलिस्टों में शामिल थे जिनमें अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा, अरुण मैशेट्टी और अंकिता लोखंडे शामिल थे. बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले 28 जनवरी 2024 को हुआ और इसे कलर्स टीवी और जियोसिनेमा पर लगभग 7 घंटे तक प्रसारित किया गया.