logo-image

भूमि पेडनेकर ने साझा किया एलजीबीटी कम्युनिटी का दर्द

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar ) इस समय अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म बधाई दो में उन्होंने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया है.

Updated on: 18 Feb 2022, 04:36 PM

मुंबई:

भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar ) इस समय चर्चा में बनी हुई हैं. वो अपने अलग - अलग रोल के लिए जानी जाती हैं. उनका अंदाज हमेशा दूसरो से हटकर रहता है. अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली भूमि (Bhumi Pednekar ) इस समय अपनी आने वाली फिल्म को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. फिल्म बधाई दो में उन्होंने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया है. एक्ट्रेस ने हालही में एक मीडिया संस्थान को इंटरव्यू दिया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने (Bhumi Pednekar ) अपने इस इंटरव्यू में एलजीबीटी कम्युनिटी पर खुलकर विचार रखे हैं. इसके साथ फिल्म के बारे में भी बहुत कुछ साझा किया है. इस फिल्म में वो एक लेस्बियन का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं. 

यह भी जानिए -  शिल्पा शेट्टी की लाडली प्रिंसेस का हुआ निधन, भावुक हो लिखा बहुत कुछ

आपको बता दें कि भूमि ने कहा कि मैंने बॉलीवुड में शुरुआत ही एक अलग किरदार से की थी मैंने हमेशा ऐसे ही किरदार किये है जो कन्वेंशनल न हो तो इस फिल्म को लेकर भी मैंने सोचा नहीं था कि लोग मुझे एक्सेप्ट करेंगे या नहीं. लेकिन यह फिल्म हंसते-हंसते एक बेहद ही सीरियस मुद्दे को पर्दे पर रखने में कामयाब रही है. भूमि एलजीबीटी कम्युनिटी से जुड़े सवाल पर अपनी बात रखते हुए कहती है कि मेरे बहुत सारे फ्रेंड क्वीयर है जो बचपन से मेरे दोस्त रहे है और मैं उनकी जिंदगी से जुड़ा एक अहम हिस्सा रही हूं इसलिए मैं जानती हूं कि उन्होंने कितना दर्द झेला है क्योंकि उनकी उनकी जिंदगी में बहुत अकेलापन था कई बाते उनका दिल तोड़ती थी इसलिए मेरा इस सब्जेक्ट से बहुत पर्सनल लगाव था. मैं हमेशा चाहती थी कि मेरे उन दोस्तों को भी वही सम्मान और पहचान मिलनी चाहिए जो वे डिजर्व करते है. असल में एलजीबीटी कम्युनिटी से जुड़े लोगों को उनकी सैक्स्युअलिटी की वजह से उन्हें टैग नहीं मिलना चाहिए क्योंकि ये बहुत दर्दनाक है भूमि अपनी बात खत्म करते हुए कहती है कि मैंने अपनी पहली फिल्म से यह तय कर लिया था कि सिनेमा का पावर बहुत है और मुझे सिर्फ ऐसी ही फिल्मे करनी है जिसमे एंटरटेनमेंट के साथ-साथ एक सोशल मैसेज भी हो. भूमि अपनी बात खत्म करते हुए कहती है कि मै आगे भी इसी तरह की फिल्में करुंगी.