logo-image

फिल्म एनिमल को लेकर भूमि पेडनेकर ने दी अपनी राय, कहा- मुझे ज्यादा मर्दाना फिल्में पसंद नहीं

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, भक्त अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने रणबीर कपूर की एनिमल पर अपनी राय शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें मर्दाना फिल्में पसंद नहीं हैं.

Updated on: 09 Feb 2024, 09:04 PM

New Delhi:

ऐसा कोई दिन नहीं जाता जब रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म एनिमल सुर्खियां न बटोरती हो. फिल्म की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ आ गई. भले ही संदीप रेड्डी बंगा फिल्म बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ रही है, लेकिन कई लोगों ने इसकी सामग्री और चरित्र चित्रण के कारण इसे 'महिला द्वेषपूर्ण' करार दिया है. कई मशहूर हस्तियां पहले ही फिल्म पर अपनी राय साझा कर चुकी हैं. अब, भूमि पेडनेकर जिनकी नवीनतम रिलीज भक्षक ने धूम मचा दी है, उन्होंने एनिमल पर बात की.

फिल्म एनिमल को लेकर भूमि पेडनेकर ने दी अपनी राय

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भूमि पेडनेकर से रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पर अपने विचार साझा करने के लिए कहा गया. उन्होंने कहा कि उन्होंने फिल्म देखी है, लेकिन यह भी कहा कि उन्हें अल्ट्रा मस्कुलेनरी फिल्में देखना कभी पसंद नहीं आया. “मैंने एनिमल देखी. सचमुच, मुझे अति-मर्दाना फिल्में पसंद नहीं हैं, और यह सिर्फ अभी के लिए नहीं है, पहले भी मुझे वे कभी पसंद नहीं थीं. हॉलीवुड में भी, एक्शन फिल्में... मुझे रोम-कॉम देखना पसंद है, इस तरह की फिल्में मैं वास्तव में पसंद करती हूं. 

फिल्म निर्माता के लिए भूमि पेडनेकर के लिए कही ये बात

इस बात पर प्रकाश डालते हुए कि कैसे एक फिल्म फिल्म निर्माता की आत्म-अभिव्यक्ति का तरीका है, लेकिन दर्शक इससे क्या इकट्ठा करते हैं, यह "चुनौती" है, भूमि ने आगे कहा, "मैं वास्तव में मानती हूं कि एक फिल्म एक फिल्म निर्माता की आत्म-अभिव्यक्ति है, और यह बहुत महत्वपूर्ण है. लेकिन एक दर्शक के रूप में, आप उस आत्म-अभिव्यक्ति से क्या सीखते हैं, यही चुनौती है.