logo-image
लोकसभा चुनाव

हार्ट अटैक ने ली बॉलीवुड के इन दिग्गज सितारों की जान

केके (KK) कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज के नजरुल मंच पर एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया

Updated on: 01 Jun 2022, 11:08 AM

नई दिल्ली:

मशहूर प्लेबैक केके (KK) का बीती रात कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. केके महज 53 साल के थे. केके उर्फ कृष्ण कुमार कुन्नथ के अचानक निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है. केके कोलकाता के विवेकानंद कॉलेज के नजरुल मंच पर एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म कर रहे थे, इसी दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. कम उम्र में दिल का दौरा पड़ने से सिनेमा इंडस्ट्री में अब तक कई जानें जा चुकी हैं. आइए जानते हैं कौन-कौन हार्ट अटैक के बाद कह गया अलविदा.

यह भी पढ़ें: KK Songs: 'जिंदगी दो पल की' समझा कर चल दिए केके, इन गानों से रहेंगे अमर

सिद्धार्थ शुक्ला

टीवी एक्टर और बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम करने वाले सिद्धार्थ शुक्ला की 2 सितंबर 2021 को हार्ट अटैक आने से मौत हो गई थी. सिद्धार्थ महज 40 साल के थे. उन्हें जब अटैक आया तब वह अपने घर में सो रहे थे. एक्टर के निधन ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को हिला दिया था.

पुनीत राजकुमार

कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार भी महज 46 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. पुनीत राजकुमार का निधन भी हार्ट अटैक की वजह से हुआ था.

ओम पुरी

अभिनेता ओम पुरी का निधन 6 जनवरी 2017 को हार्ट अटैक के कारण हुआ था. ओमपुरी ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. इसके साथ ही उन्होंने रंगमंच में भी अपना अहम योगदान दिया है.

यह भी पढ़ें: Video: आखिरी वक्त में KK गा रहे थे ये गाना, सुनकर आप की भी आंख भर आएगी

रीमा लागू

अभिनेत्री रीमा लागू का निधन 18 मई 2017 को दिल का दौरा पड़ने से हुआ था. 59 साल की साल उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वालीं रीमा लागू ने कई फिल्मों में मां का किरदार निभाया था. उनकी फिल्मों में 'हम आपके है कौन', 'मैंने प्यार किया', 'हम साथ साथ हैं', 'कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्मों का नाम शामिल है.

इंदर कुमार

28 जुलाई 2017 को अभिनेता इंदर कुमार का हार्ट अटैक की वजह से निधन हुआ था. इंदर कुमार ने खिलाड़ियों का खिलाड़ी, अग्निपथ, तुमको ना भूल पाएंगे जैसी फिल्मों में अपने अभिनय का लोहा मनवाया था. इंदर ने महज 44 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा था.