logo-image

Akshay Kumar: रिलीज से पहले बड़े मियां छोटे मियां ने कमा लिए इतने करोड़, चला टाइगर-अक्षय का जादू

अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां अजय देवगन की 'मैदान' (Maidan) से चकराने वाली हैं. दोनों ईद पर रिलीज हो रही हैं.

Updated on: 10 Apr 2024, 04:21 PM

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फिल्म बड़े मियां छोटे मियां को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) भी हैं. दोनों एक्शन स्टार जबरदस्त स्टंट के साथ एक मजेदार कहानी लेकर आने वाले हैं. फिल्म 11 अप्रैल को ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिलहाल बड़े मियां छोटे मियां के टिकट की एडवांस बुकिंग चल रही हैं. दर्शक पहले ही अपनी सीट बुक कर रहे हैं. एडवांस बुकिंग को लेकर कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. 

रिलीज से पहले फिल्म ने कमाए 1 करोड़
एक वेब पोर्टल के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां ने पहले ही दिन भारत में 1.1 करोड़ की कमाई कर ली है. रिलीज से पहले फिल्म की  एडवांस बुकिंग में इसने 1 करोड़ कमा लिए हैं. फिल्म ने गुरुवार को सिनेमाघरों में अपने पहले दिन देशभर में 5928 शो के लिए 43867 टिकट बेचे हैं. 

ये भी पढ़ें- Navratri 2024: 'राम लीला' से लेकर 'काई पो चे' तक, नवरात्रि पर बेस्ड हैं बॉलीवुड की ये 5 फिल्में

इन भाषाओं में बिके टिकट
रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने 2डी फॉर्मेट में 59.8 लाख और हिंदी के 3डी फॉर्मेट में 45.2 लाख की कमाई की है. फिल्म ने अपने तमिल वर्जन के लिए 2डी में 1.8 लाख और तेलुगु वर्जन के लिए 26,477 की कमाई की है. बड़े मियां छोटे मियां के मलयालम और कन्नड़ शो ने अभी तक कोई टिकट नहीं बेचा है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
बता दें कि पहले ये बड़े मियां छोटे मियां 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी. हालांकि, चांद रात के बाद भारत में ईद 11 अप्रैल को मनाई जाएगी. ऐसे में मेकर्स ने फिल्म की रिलीज को एक दिन आगे बढ़ दिया था. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की टक्कर अजय देवगन की 'मैदानट (Maidan) से होने वाली हैं. मैदान भी इसी दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने को तैयार है.