logo-image
लोकसभा चुनाव

पहले नहीं देखा तो अब है मौका, 7 अप्रैल को फिर से रिलीज हो रही है 'बाहुबली द बिगनिंग'

2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 650 करोड़ रुपये का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है।

Updated on: 05 Apr 2017, 10:29 PM

highlights

  • 2015 में बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी 'बाहुबली'
  • 28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' 

 

नई दिल्ली:

अगर आपने अभी तक 'बाहुबली' का पहला पार्ट नहीं देखा है तो आपके पास एक बार फिर मौका है ये फिल्म देखने का। जी हां, 'बाहुबली द बिगनिंग' 7 अप्रैल को फिर से सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। ऐसे में आप 'बाहुबली 2' देखने से तीन हफ्ते पहले इस मूवी का पहला पार्ट देख सकते हैं, क्योंकि 'बाहुबली कॉन्क्लूजन' में आगे की कहानी दिखाई गई है।

फिल्म निर्देशक करन जौहर ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। करन का कहना है कि 'बाहुबली' फ्रेंचाइजी के दोनों भाग रिलीज होने के दो हफ्ते के भीतर अप्रैल में यह अब तक की सबसे बड़ी हिट होगी। उन्होंने यह भी कहा कि 'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' बड़ी और भव्य फिल्म बनने वाली है।

ये भी पढ़ें: रानी मुखर्जी ने कमबैक फिल्म 'हिचकी' की शूटिंग शुरू की, शेयर किया ये VIDEO

'बाहुबली: द कॉन्क्लूजन' 28 अप्रैल को रिलीज होगी। 2015 में आई फिल्म 'बाहुबली' बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी। 650 करोड़ रुपये का कारोबार कर यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली दक्षिण भारतीय फिल्म है।

ये भी पढ़ें: 'हाफ गर्लफ्रेंड' का डायलॉग प्रोमो हुआ रिलीज, जरूर देखें अर्जुन कपूर का ये बिहारी अंदाज

ए.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित, अर्का एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में प्रभास के अलावा, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

(IPL 10 की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें)