logo-image

Athiya Shetty Pregnancy: क्या नाना बनने वाले हैं सुनील शेट्टी, बेटी अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी पर दिया हिंट

Athiya Shetty Pregnancy: शादी के बाद से अथिया शेट्टी के मां बनने की अफवाहें कई बार वायरल हुई हैं. इस बार पिता सुनील शेट्टी ने बड़ा हिंट दिया है.

Updated on: 31 Mar 2024, 04:06 PM

नई दिल्ली:

Suniel Shetty Grandfather: बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ने साल 2023 में शादी रचाई थी. शादी के बाद से दोनों को सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते देखा जाता है. दोनों की शादी को एक साल हो गया है ऐसे में पेरेंट बनने का दवाब जायज है. लंबे समय से अथिया की प्रेग्नेंसी की खबरें वायरल होती रही हैं.  अब इस बारे में उनके पिता सुनील शेट्टी ने एक बड़ा अपडेट दिया है.  हाल ही में अथिया के प्यारे पिता सुनील शेट्टी ने अथिया शेट्टी की प्रेग्नेंसी को लेकर हिंट दिया है.

सुनील शेट्टी ने किया खुलासा
दिग्गज एक्टर सुनील शेट्टी वर्तमान में लोकप्रिय डांस रियलिटी शो, डांस दीवाने में माधुरी दीक्षित के साथ जजों में से एक हैं.  शो में एक लेटेस्ट ग्रैंडपेरेंट्स स्पेशल एपिसोड हुआ था जिसमें शो की होस्ट भारती सिंह ने मजाकिया अंदाज में सुनील को बताया कि जब वह नाना (दादा) बनेंगे तो उन्हें कैसा व्यवहार करना होगा, क्योंकि कोई भी बच्चा इतने कूल नाना को नहीं झेल सकता.

अगले सीजन में नाना बनकर शो में आउंगा
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए सुनील शेट्टी ने कहा, "हां, अगले सीजन में जब मैं आऊंगा तो मैं नाना बनकर स्टेज पर चलूंगा." बातों-बातों में उन्होंने बताया है कि वो जल्द ही नाना बन सकते हैं. ऐसे में इस बात से सबके होश उड़ गए और लोगों ने अटकलें लगाना शुरू कर दिया कि शायद अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपने पहले बच्चे की तैयारी में हैं. 

हालांकि, हम सभी जानते हैं कि सेलिब्रिटी कपल अथिया शेट्टी और केएल राहुल हमेशा अपने निजी जीवन को काफी निजी रखते हैं, लेकिन सुनील शेट्टी के इस बयान से हम अथिया की ओर से स्पेशल अनाउंसमेंट की उम्मीद लगा सकते हैं.

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने कई साल डेटिंग के बाद 23 जनवरी, 2023 को दक्षिण भारतीय विवाह समारोह में शादी कर ली थी. उनकी शादी एक अंतरंग समारोह था जो सुनील शेट्टी की विशाल खंडाला हवेली, जहान में हुई थी.