logo-image

Elvish Yadav: स्नेक वेनम केस में एल्विश ने कबूला क्राइम, पार्टी में करते थे सांपों का जहर सप्लाई!

Elvish Yadav: स्नेक वेनम केस में एल्विश यादव को बीते दिन गिरफ्तार कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एल्विश ने अपना क्राइम कबूल कर लिया है.

Updated on: 18 Mar 2024, 11:04 AM

New Delhi:

Elvish Yadav Snake Venom Case: पिछले कुछ दिनों से एल्विश यादव स्नेक वेनम केस को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं.बीते दिन एल्विश को पुलिस ने इस ही केस के मामले में गिरफ्तार कर लिया था. साथ ही अब ऐसी खबरे सुनने में आ रही हैं कि, उन्होंने अपने ऊपर लगे इल्जाम को स्वीकार लिया है. दरअसल, पुलिस सूत्रों ने बताया कि बिग बॉस ओटीटी विनर एल्विश यादव ने अपने द्वारा आयोजित रेव पार्टियों में सांप और सांप के जहर की व्यवस्था करने की बात स्वीकार की है.

एल्विश यादव ने बताया कि सांप के जहर मामले में कल गिरफ्तार किए गए श्री यादव ने पूछताछ के दौरान यह भी कबूल किया कि वह पिछले साल सांप के जहर की आपूर्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किए गए अन्य आरोपियों को जानते थे. सूत्रों ने बताया कि 26 वर्षीय यूट्यूबर, जिन्होंने पहले सांप के जहर विवाद में शामिल होने से इनकार किया था, ने स्वीकार किया कि वह अलग-अलग रेव पार्टियों में आरोपियों से मिले था और उनके संपर्क में थे. उन्हें कल 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Inquisitive Vibes (@inquisitive.vibess)

श्री यादव, जो वन्यजीव अधिनियम के तहत एक मामले का सामना कर रहे हैं, अब नारकोटिक ड्रग्स और साइकोट्रोपिक पदार्थ अधिनियम के तहत आरोपों का सामना कर रहे हैं. उनके खिलाफ लगाए गए कड़े कानून की धारा 29 नशीली दवाओं से जुड़ी साजिशों जैसे खरीद-फरोख्त से संबंधित है. इस कानून के तहत आसानी से जमानत नहीं मिलती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 𝐇𝐀𝐑𝐒𝐇 𝐄𝐃𝐈𝐓𝐒 (@elvishxharsh)

एल्विश यादव पर अपने वीडियो शूट में सांपों का इस्तेमाल करने का भी आरोप है. सूत्रों ने बताया कि उन्होंने पहले पुलिस को बताया था कि उनके वीडियो में दिख रहे सांपों का इंतजाम बॉलीवुड गायक फाजिलपुरिया ने किया था.पुलिस ने इस मामले में पहले नोएडा के एक बैंक्वेट हॉल में छापेमारी के बाद पांच लोगों को गिरफ्तार किया था. उनमें से चार सपेरे थे. इसके अलावा पार्टी से नौ सांप और सांप का जहर भी जब्त किया गया. 

यह भी पढे़ं - Veer Savarkar: फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने घटाया 30 किलो वजन, डेडीकेशन देख फैंस रह गए दंग

यह छापेमारी एक एनजीओ की शिकायत के बाद की गई जब एक सदस्य ने जाल बिछाया और सांप के जहर के लिए श्री यादव से संपर्क किया. पुलिस ने कहा कि एनजीओ सदस्य को एक फोन नंबर दिया गया जिससे वह पांच आरोपियों तक पहुंच गया.