logo-image

Viral Video: वर्ल्ड कप मैच के दौरान अरिजीत सिंह ने किया अनुष्का का फोटो सेशन, वीडियो हुआ वायरल

अरिजीत सिंह और अनुष्का शर्मा अहमदाबाद में भारत Vs पाकिस्तान मैच में शामिल हुए. सिंगर ने एक्ट्रेस से एक तस्वीर के लिए अनुरोध किया जिसे एक्ट्रेस ने खुशी-खुशी मान लिया. 

Updated on: 15 Oct 2023, 06:24 AM

New Delhi:

Viral Video: 14 अक्टूबर को, भारतीय क्रिकेट टीम ने क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए पाकिस्तान की क्रिकेट टीम के साथ मुकाबला किया. अपनी जीत का क्रम जारी रखते हुए, भारतीय खिलाड़ियों ने पाकिस्तान को हरा दिया और 191 रनों के गोल को सफलतापूर्वक पीछा करने में सफल रहे. कई लोग इस मौके पर अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैदान पर मैच देखने पहुंचे थे. इनमें अनुष्का शर्मा और अरिजीत सिंह जैसे सेलेब्स भी शामिल थे जो स्टैंड में खड़े होकर भारतीय टीम का हौसला बढ़ा रहे थे. साथ ही अब, मैच का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है जिसमें अरिजीत अनुष्का से एक तस्वीर के लिए अनुरोध करते दिख रहे हैं.

भारत Vs पाकिस्तान मैच में दिखे अरिजीत सिंह और अनुष्का शर्मा 
जो लोग स्टेडियम से मैच नहीं देख सके, वे अपनी स्क्रीन से चिपके रहे और घर से अपनी पसंदीदा टीम का उत्साह बढ़ाया. हालाँकि, क्रिकेटर विराट कोहली की पत्नी, पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भारतीय क्रिकेट टीम का समर्थन करने के लिए स्टैंड पर मौजूद थीं. मशहूर भारतीय गायक अरिजीत सिंह ने भी स्टेडियम से रोमांचक मैच देखा. हालाँकि, सभी पागलपन के बीच, सिंह के पास एक फैन मोमेंट था जब उन्होंने एनएच 10 एक्ट्रेस को उनसे एक हाथ की दूरी पर बैठे देखा. इसलिए, उन्होंने इस अवसर को भुनाने का फैसला किया और बॉलीवुड एक्ट्रेस से एक तस्वीर के लिए अनुरोध किया. अनुष्का ने गायक के अनुरोध को माना और उनके लिए पोज भी दिया. अरिजीत के कैमरे के लिए पोज देती परी एक्ट्रेस का एक वीडियो अब वायरल हो गया है. एक्स पर एक फैन पेज द्वारा शेयर की गई क्लिप में, सिंह को नीली पैंट के साथ एक सफेद शर्ट पहने देखा जा सकता है क्योंकि उन्होंने अपना कैमरा एक्ट्रेस की ओर इशारा किया था. दूसरी ओर, अनुष्का को सफेद आउटफिट पहने हुए देखा गया जब वह अपने कैमरे के लिए पोज दे रही थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

अनुष्का शर्मा का वर्क फ्रंट
एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर देखे हुए काफी समय हो गया है. हमने उन्हें आखिरी बार 2018 में शाहरुख खान के साथ फिल्म 'जीरो' में देखा था. इसके बाद उन्होंने 2020 में फिल्म बुलबुल का निर्माण किया और काला में एक कैमियो रोल निभाया. वह फिलहाल अपनी फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसके जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद है. यह फिल्म अनुष्का शर्मा की 5 साल के ब्रेक के बाद स्क्रीन पर वापसी कर रही है.