logo-image

Shura Khan-Arbaaz Khan: बेगम शुरा खान के साथ अपने एज गैप पर बोले अरबाज खान, किए ऐसे खुलासे

Shura Khan Arbaaz Khan Age Gap: अरबाज खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने और अपनी पत्नी शूरा खान के बीच उम्र के बड़े अंतर के बारे में बात की.

Updated on: 09 Feb 2024, 11:20 AM

New Delhi:

Shura Khan Arbaaz Khan Age Gap: अरबाज खान और शुरा खान बी-टाउन में सबसे नए जोड़े हैं. एक्टर ने अपनी सपनों की शादी की तस्वीरें शेयर करने के बाद इन दोनों ने अपने सभी फैंस को सरप्राइज दे दिया. यह जोड़ी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है और तभी से दोनों के बारे में खूब बातें हो रही हैं. उनकी अचानक शादी की घोषणा से लेकर उनकी उम्र के अंतर तक, सब कुछ शहर में चर्चा का विषय रहा है. हाल ही में एक इंटरव्यू में, एक्टर ने इन सभी बातों के ऊपर अपने विचार रखे. 

अरबाज खान ने खुलासा किया कि शूरा खान से शादी करने का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया गया था
मीडिया से बात करते हुए अरबाज खान ने अपने और अपनी पत्नी शूरा खान के बीच उम्र के अंतर पर बात की. उन्होंने कहा कि भले ही उनकी पत्नी उनसे छोटी हैं, लेकिन ऐसा नहीं है कि वह 16 साल की हैं. “वह जानती थी कि वह अपने जीवन में क्या चाहती है, और मैं जानता था कि मैं अपने जीवन में क्या चाहता हूँ. हमने असल में यह देखने के लिए उस एक साल में बहुत समय एक साथ बिताया कि हम एक-दूसरे से क्या उम्मीद करते हैं, हम क्या चाहते हैं और हम अपने फ्यूचर को कैसे देख रहे हैं. ऐसे फैसले जल्दबाजी में नहीं लिए जाते,''

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अपने और शुरा के एज गैप पर बोले अरबाज खान
उम्र के अंतर के बारे में आगे बात करते हुए, अरबाज खान ने चुटकी लेते हुए कहा कि एक लड़की के रूप में शूरा को पता था कि वह क्या कर रही है, और एक पुरुष के रूप में, वह जानता था कि वह क्या कर रही है. उन्होंने यह भी कहा कि जब भी शादियों के बीच उम्र का बहुत बड़ा अंतर होता है, तो उनकी सक्सेस काफी ज्यादा होती है. उन्होंने यह भी कहा कि उनमें एक-दूसरे के लिए प्यार, सम्मान और समर्पण है और यही उनके लिए मायने रखता है. 

अरबाज खान ने अपने रिश्ते को अपने परिवार से भी छुपाया
अरबाज खान ने अपने रिश्ते को अपने परिवार से भी छुपाया. एक्टर ने कहा  “शुरुआत में, वे नहीं जानते थे. वे जानते थे कि मैं बस किसी से मिल रहा था, लेकिन जब उन्हें एहसास हुआ कि यह एक बड़ा कदम था जो मैं उठा रहा था, तो वे बहुत खुश हुए. ऐसे पल में, आपको अपने करीबियों का सपोर्ट मिलेगा क्योंकि वे जानते हैं कि ये फैसले दो लोगों के बीच किए जाते हैं.”

यह भी पढ़ें - Laapataa Ladies: शादी की पार्टनरशिप फेल होने के बाद, साथ फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं आमिर खान-किरण राव

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज खान ने आगे खुलासा किया कि जब उनकी शादी हुई, तब शूरा और वह लगभग 2 साल से डेटिंग कर रहे थे. जब तक वे एक-दूसरे के बारे में पक्के नहीं हो जाते, तब तक वे अपने रिश्ते को सीक्रेट रखने के बारे में एक ही राय रखते थे.