logo-image

Anushka Sharma: बैंकॉक में घूमती नजर आईं अनुष्का शर्मा, वायरल हुई तस्वीरें

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने अलग लेकिन दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट और कैप्शन के लिए जानी जाती हैं.

Updated on: 23 Feb 2023, 08:47 PM

New Delhi:

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपने अलग लेकिन दिलचस्प सोशल मीडिया पोस्ट और कैप्शन के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी कुछ शानदार तस्वीरें पोस्ट कर अपने फैंस का मूड हल्का कर देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बैंकॉक वर्क ट्रिप की कुछ सेल्फी शेयर कीं हैं. उनका यह पोस्ट अब इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गया है. साथ ही उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

कुछ दिनों पहले, अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने फैंस को सूचित किया कि वह काम के लिए बैंकॉक जा रही हैं. साथ ही अब, हाल ही में उन्होंने व्हाइट ड्रेस में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस व्हाइट सनग्लासेज में बेहद कूल लग रही हैं. अपनी प्यारी तस्वीरों के अलावा, एक्ट्रेस का कैप्शन भी मजोदार था. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने कैप्शन में लिखा, "बैंकाक के इस छोटे से काम के दौरे पर ज्यादा कुछ नहीं किया, इसलिए यहां बैंकॉक की सबसे चर्चित चीजों में से एक - ट्रैफिक के साथ मेरी सेल्फी है!". दिलचस्प बात यह है कि अनुष्का शर्मा का ये पोस्ट इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, और फैंस इस पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "बदमाश कंपनी की जिंगल जिंगल यादें." इसके अलावा,  एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, "अंधेरी पूर्व से बेहतर नहीं." एक अन्य यूजर ने कहा, "हमारी भाभी कैसे हो अनुष्का भाभी जैसी हो."

यह भी पढ़ें - Karan Singh Grover Birthday: बिपाशा बसु ने पति को जन्मदिन पर ऐसे किया विश, देखें फोटोज

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के वर्क फ्रंट की बात करें तो, एक्ट्रेस एक भारतीय महिला क्रिकेटर, झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) की बायोपिक, 'चकदा एक्सप्रेस' (chakda xpress) के साथ अपनी वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. फिल्म 2023 में रिलीज होने के लिए तैयार है.