logo-image

Baaghi 4: रॉनी उर्फ ​​रणवीर चरण चतुर्वेदी बन लौंटे टाइगर श्रॉफ, बागी 4 का अनाउंसमेंट

टाइगर श्रॉफ, जो हमेशा अपने एक्शन और स्टंट के जरिए दर्शकों का ध्यान खींचते हैं, बागी की चौथी किस्त में रॉनी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.

Updated on: 19 Mar 2024, 09:54 PM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर्स फिल्मों के माध्यम से अपने एक्शन और चार्मिंग पर्सनालिटी से अपने फैंस और ऑडियंस को शॉक करने में कभी असफल नहीं होते हैं. उनके स्टंट और उनका डांस सभी पीढ़ियों के ऑडियंस को इंम्प्रेस करते हैं. हालिया जानकारी में, अमेज़न प्राइम वीडियो मेगा इवेंट में, बागी 4 की अनाउंसमेंट की गई. टाइगर श्रॉफ, जो हमेशा अपने एक्शन और स्टंट के जरिए ऑडियंस का ध्यान खींचते हैं, बागी की चौथी किस्त में रॉनी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prime video IN (@primevideoin)

बागी 4 के लिए टाइगर श्रॉफ तैयार

स्ट्रीमिंग अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ने इंस्टाग्राम पर बागी की चौथी किस्त की अनाउंसमेंट की. पोस्ट के साथ, कैप्शन में लिखा, बागी' फ्रेंचाइजी की चौथी किस्त एक बार फिर ऑडियंस को लुभाने के लिए तैयार है. रिलीज के बाद उपलब्ध है. प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट. साजिद नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ को एक बार फिर एक्शन में देखने के लिए फैंस उत्साह से भरे कमेंट सेक्शन में जमा हो गए. फैंस ने कई दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट किया.

बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे टाइगर श्रॉफ

इस बीच, टाइगर श्रॉफ अगली बार अक्षय कुमार के साथ बड़े मियां छोटे मियां में नजर आएंगे. फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन भी हैं, जो फिल्म में विलेन हैं. बड़े मियां छोटे मियां विपरीत व्यक्तित्व और मनमौजी तरीकों वाले दो व्यक्तियों के बारे में है, जिन्हें अपने मतभेदों को दूर करने और अपराधियों को निष्पक्षता की ओर ले जाने और भारत को 'सर्वनाश' से बचाने के लिए मिलकर काम करने की जरूरत है.