logo-image

Animal Troll: एनिमल हुई ट्रोल..न्यूड सीन और मारकाट पर उठे सावल, इस सिंगर ने किया सपोर्ट

Animal Slams For Nudity And Voilence: एनिमल एक एक्शन-पैक्ड फिल्म है जो मारधाड़, रोमांस, न्यूडिटी और हिंसा से भरी हुई है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है.

Updated on: 05 Dec 2023, 07:26 PM

नई दिल्ली:

Adnan Sami Supports Animal: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने बॉक्स ऑफिस पर बवाल काट दिया है. एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म 'एनिमल' (Animal) काफी चर्चा में हैं. रिलीज के बाद से एक तरफ जहां 'एनिमल' ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. वहीं सोशल मीडिया पर फिल्म को हिंसा और न्यूडिटी के लिए ट्रोल किया जा रहा है. कबीर सिंह, अर्जुन रेड्डी जैसी फिल्में बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी बंगा (Sandeep Reddy Banga) भी यूजर्स के रडार में आ गए हैं. 1 दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल को फैंस का प्यार भी मिल रहा है. फिल्म ने रिलीज के बाद मात्र 4 दिन में 400 करोड़ की कमाई कर डाली है. 'पठान', 'जवान' और 'टाइगर 3' को मात देने वाली एनिमल को पूर्व पाकिस्तानी सिंगर अदनाम सामी ने अपना सपोर्ट दिया है. 

दरअसल, एनिमल एक एक्शन-पैक्ड फिल्म है जो मारधाड़, रोमांस, न्यूडिटी और हिंसा से भरी हुई है. फिल्म को सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है. सोशल मीडिया पर फिल्म के कुछ क्लिप भी वायरल हो रहे हैं. न सिर्फ लीड हीरो रणबीर कपूर बल्कि विलेन का किरदार निभाने वाले बॉबी देओल को भी खूब वाहवाही मिल रही है. इधर सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने एनिमल को मिसोजनिस्ट (महिला द्वेषी) और बेहद हिंसक बता रहे हैं. साथ ही फिल्म में दिखाए गए न्यूड सीन के खिलाफ भी लोगों ने मोर्चा खोल दिया है. 

बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी ने रणबीर कपूर की फिल्म को अपना समर्थन दिया है. सिंगर ने 'मॉरल पुलिसिंग' को खत्म करने की अपील की है. इसके अलावा, उन्होंने शोले और दीवार सहित कुछ फिल्मों का उदाहरण दिया और दर्शकों से नेगेटिव विचारों पर सवाल उठाया है. एनिमल से जुड़े विवादों के बाद अब अदनान सामी फिल्म के समर्थन में खड़े हो गए हैं. सिंगर ने इंस्टाग्राम पर एनिमल का पोस्टर शेयर करते हुए एक लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. 

अदनान सामी (Adnan Sami) ने लिखा, “क्या लोग ज्यादा विश्लेषण,ज्यादा सोचना और 'मॉरल-पुलिसिंग' वाली फिल्मों पर रोक लगा सकते हैं? यह बिल्कुल एक फिल्म है!!! यह एक कल्पना है... यह मनोरंजन है!! यदि आप तर्क खोज रहे हैं तो मुझे अमर अकबर एंथोनी में दिखाए गए हिंसक सीन के पीछे का तर्क भी बताएं. एक मां के तीन बेटे एक ही समय में एक ही ट्यूब के माध्यम से उसे ब्लड डोनेट करते हैं! उस फिल्म को धार्मिक भाईचारे के रूप में दिखाया गया था. यह सही भी है क्योंकि हम सभी इसे पसंद करते हैं! दीवार में दिखाई गई नैतिकता या शोले के 'ठाकुर' द्वारा गब्बर को सिर्फ अपने पैरों और बिना हाथों से पीटने के पीछे के तर्क को बताएं!! वह भी एक अविश्वसनीय क्लासिक है जिसे हम पसंद करते हैं!! गॉडफादर ने हमें फिर से बुरे लोगों के पक्ष में खड़ा कर दिया है... क्वेंटिन टारनटिनो को एक टैलेंटेड डायरेक्टर माना जाता है, जिसने खून-खराबे से अपना करियर बनाया है!! हमें 'स्कारफेस' में अल पचिनो बहुत पसंद आए!!'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ADNAN SAMI (@adnansamiworld)