logo-image

Kriti Sanon Post: कृति को इंसान नहीं बल्कि ये समझते हैं अनिल कपूर, वीडियो हुई वायरल 

कृति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अनिल कपूर के साथ शानदार डिनर का आनंद ले रही थीं, जिससे उनके फॉलोअर्स में खुशी फैल गई.

Updated on: 15 Feb 2024, 07:20 AM

New Delhi:

Kriti Sanon Anil Kapoor Video: कृति सेनन को भारत की सबसे मोस्ट टैलेंटेड एक्ट्रेसस में से एक के रूप में सराहा जाता है. एक्ट्रेस को न केवल उनके एक्टिंग टैलेंट के लिए बल्कि उनके उनके अमेजिंग डासिंग टैलेंट के लिए भी जाना जाता है. फैशन की समझ और फिटनेस के लिए भी उनकी सराहना की जाती है. उनकी लेटेस्ट फिल्म, 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया', एक अनोखी कहानी पेश करती है जहां एक आदमी को रोबोट से प्यार हो जाता है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शुरुआत धीमी रही, लेकिन यह दर्शकों के बीच लगातार पॉपुलैरिटी हासिल कर रही है. कृति ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अनिल कपूर के साथ शानदार डिनर का आनंद ले रही थीं, जिससे उनके फॉलोअर्स में खुशी फैल गई.

कृति सेनन ने अनिल कपूर के साथ फनी वीडियो किया शेयर 
कृति सेनन ने हाल ही में एक मजेदार वीडियो शेयर किया है जिसमें अनिल कपूर लंच का आनंद लेते दिख रहे हैं. क्लिप में, जैसे ही कृति उनके साथ जुड़ती है, वह शुरू में उसे वह भुर्जी देता है जिसे वह खा रहा है, लेकिन वह उसे वापस ले लेता है, इसके बजाय उसे एक मोबाइल फोन और कटलरी की पेशकश करता है, और मजाक में उसे उसका रोबोटिक किरदार समझ लेते हैं. हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस तब उसे याद दिलाती है कि वह खुद है, उनका किरदार सिफरा नहीं. कपूर ने तुरंत और भुर्जी का ऑर्डर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SIFRA (@kritisanon)

इस पल को शेयर करते हुए, दिवा ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "उनका नाम लखन है, और मेरा नाम सिफ्रा है!! वैसे.. भुर्जी झकाअस्स्स्स थी! धन्यवाद @anilskapoor सर! आप सबसे अच्छे हैं!" वीडियो को फैंस से अच्छें रिएक्शन्स मिल रहे हैं, यहां तक ​​कि शाहिद कपूर ने मजाक में कहा, "@anilskapoor सर को फाइटर प्लेन खिलाओ सिफरा. तुम बस टमाटर खाओ."

कृति सेनन और शाहिद कपूर स्टारर 'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' के बारे में
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया: एन इम्पॉसिबल लव स्टोरी में, शाहिद कपूर ने आर्यन अग्निहोत्री की भूमिका निभाई है, जो एक रोबोटिक्स इंजीनियर है और सिफ्रा के साथ एक असंभव रोमांस में उलझा हुआ है, जिसे कृति सनोन द्वारा चित्रित किया गया है, जो एक एआई रचना है. शादी के इरादे से सिफ़्रा को अपने परिवार से मिलाने का आर्यन का फैसला घटनाओं की एक कॉमेडी सीरीज शुरू करता है. धर्मेंद्र ने आर्यन के दादा की भूमिका निभाई है, जबकि डिंपल कपाड़िया उसकी मौसी की भूमिका में हैं, जो रोबोटिक्स फर्म की देखरेख करती हैं. जान्हवी कपूर ने सीक्वल की ओर इशारा करते हुए फिल्म में एक कैमियो भी किया है.