logo-image
लोकसभा चुनाव

'जंजीर' के 47 साल पूरे होने पर अमिताभ बच्चन ने शेयर की यादें

फिल्म 'जंजीर' (Zanjeer) से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जिन भी फिल्मों में काम किया वो या तो फ्लॉप हुईं या अगर हिट रहीं तो अमिताभ उस फिल्म के लीड एक्टर नहीं थे

Updated on: 11 May 2020, 03:44 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म 'जंजीर' (Zanjeer) के 47 साल पूरे होने की खुशी में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है. फिल्म 'जंजीर' (Zanjeer) से ही अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की जिंदगी का नया सफर शुरू हुआ था. यह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की पहली फिल्म थी जो ब्लॉकबस्टर साबित हुई. फिल्म 'जंजीर' (Zanjeer) से पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जिन भी फिल्मों में काम किया वो या तो फ्लॉप हुईं या अगर हिट रहीं तो अमिताभ उस फिल्म के लीड एक्टर नहीं थे.

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ''जंजीर' के 47 साल'. इस पोस्टर में बिग बी का एंग्री मैन वाला लुक भी नजर आ रहा है. बता दें कि इस फिल्म ने अमिताभ को एंग्री यंग मैन के रूप में पहचान दिलाई थी. इसके बाद आने वाली अमिताभ की कई फिल्में सुपरहिट रहीं.

यह भी पढ़ें: सनी लियोन ने 10 किलो की शर्ट पहनकर किया वर्कआउट, देखें Viral Video

View this post on Instagram

47 years of ZANJEER ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

अमिताभ के पोस्टर में शेरखान का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्राण भी दिखाई दे रहे हैं. फिल्म के गाने भी सुपरहिट हुए थे. इस फिल्म का एवरग्रीन गाना 'यारी है ईमान मेरा यार मेरी जिंदगी' आज भी लोगों की जुबां पर रहता है. सोशल मीडिया यूजर्स से लेकर बॉलीवुड सितारे भी अमिताभ को फिल्म के 47 साल पूरे होने की बधाई दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: बिहार के गांव में फंसीं रतन राजपूत ने दिए घरेलू स्किन केयर टिप्स, देखें Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी पुरानी यादों और तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. हाल ही में मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने मदर्स डे के मौके पर सभी मांओं को सम्मान देते हुए लिखा, 'हर दिन मातृ दिवस होता है.. विश्व की सबसे खूबसूरत मां को शुभकामनाएं..मेरी अम्मा जी. याद है, जब आप अस्वस्थ थे और उसने आपको स्वस्थ करने के लिए आपकी देखभाल की? इस हैशटैगमदर्सडे पर उन पुराने दिनों में वापस जाएं और अपने प्यारे लोगों के साथ अपनी मुसीबतों को शेयर करें. कोरोना से लड़ना है, डरना नहीं है.'