logo-image

Aishwarya Rai-Abhishek Bacchan : अमिताभ बच्चन ने बहूरानी ऐश्वर्या राय को किया अनफॉलो, क्या तलाक लेंगे अभिषेक ?

कलह की अफवाहों के बीच, एक ट्रेंडिंग रेडिट पोस्ट में सवाल उठाया गया है कि क्या अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है?

Updated on: 08 Dec 2023, 05:39 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित परिवारों में से एक बच्चन परिवार आए दिन सुर्खियों में रहता है, हाल ही में ऐसी अटकलें थीं कि अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन और उनकी बहू ऐश्वर्या राय के बीच अब अनबन हो गई है. जिसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें जोर पकड़ रही थीं, अब ताजा खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन ने अपनी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जिसके बाद फैंस के बीच यह चिंता बढ़ने लगी है कि क्या सच में अभिषेक और ऐश्वर्या तलाक लेने जा रहे हैं? हालांकि, इस मामले पर बच्चन परिवार की ओर से कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है. 

अमिताभ बच्चन ने ऐश्वर्या राय बच्चन को अनफॉलो किया?

बच्चन परिवार (Bachchan family) के लिए आए दिन सुर्खियों में रहना कोई नई बात नहीं है. यह परिवार इस समय सुर्खियों में है क्योंकि परिवार की अगली पीढ़ी, अगस्त्य नंदा जोया अख्तर की द आर्चीज़ से बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. लेकिन दूसरी ओर, एक विवाद है जो पनप रहा है और इसमें वरिष्ठ बच्चन और ऐश्वर्या राय शामिल हैं. प्लेटफ़ॉर्म यूजर्स ने कई रिएक्शन शेयर किए हैं, जिनमें से कुछ ने दावा किया है कि उन्होंने कभी एक-दूसरे का फॉलो नहीं किया है, जबकि अन्य ने अमिताभ बच्चन के खाते सेटिंग्स का अनुमान लगाया है जिसमें केवल वह देख सकते हैं कि वह किसे फ़ॉलो करते हैं.

यह भी पढ़ें- Dharmendra birthday 2023: फैंस और पैप्स के साथ धर्मेंद्र ने काटा अपना बर्थ-डे केक, सनी देओल ने लुटाया प्यार

अमिताभ बच्चन की संपत्ति के बंटवारे के बाद उड़ी खबर 

हाल ही में ऐसी अटकलें भी सामने आईं कि बच्चन परिवार में चीजें ठीक नहीं चल रही हैं और ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार की तुलना में अपनी मां के घर पर अधिक समय बिता रही हैं. यहां तक कि  जब ऐश्वर्या के जन्मदिन पर उन्हें केवल अभिषेक बच्चन से शुभकामनाएं मिलीं, परिवार से नहीं, उन्होंने अपने जन्मदिन पर आराध्या और अमिताभ बच्चन की तस्वीर पोस्ट करने के लिए परिवार को काट दिया था. हालिया रिपोर्ट्स में अमिताभ बच्चन की 3000 करोड़ रुपये की संपत्ति को उनके बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के बीच बांटने का सुझाव दिया गया है. यह अटकलें बिग बी द्वारा बेटी श्वेता को प्रतीक्षा का उपहार देने के बाद उठी हैं.