logo-image

Nani New Movie: 'दशारा' की सफलता के बीच नानी ने किया नई फिल्म का खुलासा, शेयर किया पोस्टर

साउथ के सुपरस्टार नानी (Nani New Film) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने अपने टैलेंट के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 15 Apr 2023, 08:06 PM

New Delhi:

साउथ के सुपरस्टार नानी (Nani New Film) को कौन नहीं जानता. एक्टर ने अपने टैलेंट के जरिए सभी का दिल जीता हुआ है. हाल ही में, अभिनेता की फिल्म दशारा सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों से काफी अच्छें रिएक्शन मिले. साथ ही, अब फिल्म दशरा की सफलता के बीच सपुरस्टार नानी ने अपनी आने वाली फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है. तेलुगु अभिनेता ने अपनी अगली फिल्म की रिलीज की तारीख की घोषणा की जिसका नाम 'नानी 30' बताया जा रहा है.

आपको बता दें कि, नानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पहला पोस्टर शेयर किया. पोस्टर को शेयर करते हुए नानी ने कैप्शन में लिखा, "2023 को एक उत्सव के साथ समाप्त होना था. 21 दिसंबर #नानी30". यह फिल्म 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nani (@nameisnani)

फिल्म के पोस्टर के बारे में बात करें तो, फिल्म के पहले लुक में नानी एक बच्ची के साथ नजर आ रहे हैं, जिसे उन्होंने गले लगाया हुआ है. पोस्टर में बच्ची के चहरे पर चिंता का भाव देखा जा सकता है. अभिनेता ने कथित तौर पर फिल्म के लिए गोवा में शूटिंग शुरू कर दी है, जिसे एक इमोशनल ड्रामा बताया जा रहा है. इस बीच ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि, इस फिल्म में नानी के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है. 

यह भी पढ़ें - KK Goswami Car Accident: शक्तिमान फेम केके गोस्वामी की कार में लगी आग, मुंबई पुलिस कर रही है जांच

इसके अलावा, नानी की फिल्म दशारा के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में बात करे तो, तेलुगु स्टार नानी की नई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दशहरा' अपनी रिलीज के बाद से चार्ट में सबसे आगे है और फिल्म अब तीसरे वीक में एंटर कर चुकी है. दशहरा ने अपनी कमाई से सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. खबरों के मुताबिक, फिल्म ने पहले ही दुनिया भर में 100 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है और डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 75 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. दशहरा में एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश भी शामिल हैं और यह उनकी पहली पैन इंडियन फिल्म है.