logo-image

Nayanthara: तलाक की खबरों के बीच नयनतारा ने शेयर की पति संग तस्वीर, फैंस के हो गए मोये-मोये

नयनतारा और उनके पति विग्नेश शिवन को लेकर ऐसी अफवाहें चल रही थीं कि यह जोड़ी अलग होने वाली है, अब दोनों ने ऐसी अफवाहों का खंडन किया है और साथ में एक तस्वीर पोस्ट की है

Updated on: 08 Mar 2024, 07:02 PM

नई दिल्ली:

साउथ की पावर लेडी नयनतारा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं, हाल ही में एक्ट्रेस ने उन सभी लोगों का मुंह बंद कर दिया है जो उनसे और उनके पति विग्नेश शिवन से अलग होने की उम्मीद कर रहे थे. नयनतारा और विग्नेश शिवन 9 जून, 2022 को शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने चेन्नई के बाहर महाबलीपुरम में एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी रखा. एक्ट्रेस नयनतारा और उनके पति-फिल्म मेकर विग्नेश शिवन ने अपनी यात्रा की तस्वीरें साझा करते हुए तलाक की अफवाहों को खारिज कर दिया.

नयनतारा, विग्नेश ने अफवाहों को खारिज किया

हाल ही में कई रिपोर्ट्स में कहा गया कि नयनतारा और विग्नेश के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. अब, गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर नयनतारा ने अपने बेटों के साथ एक तस्वीर साझा की. फोटो में नयनतारा और विग्नेश अपने बेटों उइर और उलघम को गोद में लिए हुए एक-दूसरे के बगल में बैठे हैं. कैमरे के सामने पोज़ देते हुए वे मुस्कुराए. इस जोड़े ने यात्रा के लिए काले रंग की पोशाकें पहनीं.

जोड़े ने तस्वीर साझा की जिसमें उनके बेटे भी हैं

तस्वीर शेयर करते हुए नयनतारा ने लिखा, विक्की ऑफिशियल अपने लड़कों के साथ यात्रा कर रही हूं. बहुत लंबे समय के बाद. विग्नेश ने तस्वीर को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी रीपोस्ट किया. ऐसा प्रतीत होता है कि परिवार ने सऊदी अरब ग्रां प्री के लिए जेद्दा की यात्रा की थी. विग्नेश ने अपने इंस्टाग्राम पर जेद्दा से कई क्लिप साझा कीं.

यह भी पढ़ें- Ajit Kumar health: साउथ एक्टर अजीत कुमार अस्पताल में भर्ती, मैनेजर ने दी एक्टर की सेहत की खबर

अफवाहें किस बात से शुरू हुईं

पिछले हफ्ते, कुछ प्रशंसकों ने देखा कि नयनतारा ने विग्नेश को अनफॉलो कर दिया है. एक उपयोगकर्ता ने एक स्क्रीनशॉट साझा किया था, जिसमें विग्नेश उन लोगों की सूची में नहीं था जिन्हें नयनतारा इंस्टाग्राम पर फॉलो करती हैं. रिपोर्टों के विपरीत, यह जोड़ा किसी कठिन समय से नहीं गुजर रहा है. इसके बजाय, वे मजबूत हो रहे हैं. यह सच है कि विग्नेश को उनकी फॉलोवर्स लिस्ट से हटा दिया गया था, और इसके पीछे का कारण बहुत जटिल है. कुछ लोगों का मानना है कि एक तकनीकी गड़बड़ी थी जिसके कारण उन्हें उनकी फॉलोवर्स लिस्ट से हटा दिया गया था.