logo-image

Gadar 2: गदर 2 के मेकर्स की अमीषा पटेल ने खोली पोल, कह डाली ऐसी बात 

अमीषा पटेल गदर 2 के मेकर्स से खुश नहीं हैं और इस बात को लेकर उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट्स भी किए हैं.

Updated on: 02 Jul 2023, 08:39 PM

New Delhi:

अमीषा पटेल इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  गदर 2 की तैयारियों में लगी हुई हैं. एक्ट्रेस इस फिल्म में सनी देओल के साथ नजर आने वाली हैं.  फिल्म का टीज़र और पहला गाना उड़ जा काले कावा हाल ही में रिलीज किया गया था और इसे दर्शकों से मिली-जुले रिएक्शन्स मिले थे. फैंस दोनों की जोड़ी को फिल्म गदर के बाद देखना के लि एबेहद एक्साइटेड हैं. लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे एक्ट्रेस फिल्म के मेकर्स से खुश नहीं हैं. ऐसा हम नहीं एक्ट्रेस का हालिया ट्वीट कह रहा है. अमीषा पटेल ने कई ट्वीट्स शेयर किए और गदर 2 के मेकर्स और निर्देशक अनिल शर्मा पर सेट पर बड़े पैमाने पर गंभीर आरोप लगाए. 

आपको बता दें कि, अमीषा पटेल ने 30 जून को ट्वीट्स की एक साराज शेयर की. जहां उन्होंने गदर 2 के निर्देशक और निर्माता अनिल शर्मा और उनके प्रोडक्शन को सेट पर बड़े पैमाने पर मिस मैनेजमेंट के लिए बोला. उन्होंने सही समय पर कदम उठाने और स्थिति को संभालने के लिए जी स्टूडियोज के प्रति आभार व्यक्त करते हुए एक नोट शेयर किया. अमीशा पटेल ने ट्वीट किया, "फैंस की एक और चिंता अनिल शर्मा प्रोडक्शंस के संबंध में गदर 2 के अंतिम शेड्यूल के संबंध में हुई कुछ घटनाओं को लेकर है, जो मई के अंत में चंडीगढ़ में हुई थी." शिकायत यहीं खत्म नहीं हुई. अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि कुछ सदस्यों को उनकी फीस नहीं मिली और जी स्टूडियो को उनका बकाया चुकाना पड़ा. अनिल शर्मा प्रोडक्शंस द्वारा मेनेजमेंट भयानक था क्योंकि अमीषा ने कहा कि आवास और परिवहन बिलों का भी भुगतान नहीं किया गया था. पटेल ने खुलासा किया कि सबसे भयानक स्थितियों में से एक तब हुई जब कलाकार और चालक दल फंसे हुए थे क्योंकि प्रोडक्शन हाउस समय पर कारें उपलब्ध कराने का प्रबंधन नहीं कर सका. 

अमीषा ने ट्वीट किया, "हां, आवास से लेकर अंतिम दिन चंडीगढ़ हवाईअड्डे तक परिवहन से लेकर भोजन के बिलों का भुगतान नहीं किया गया और कुछ कलाकारों और चालक दल के सदस्यों को कार उपलब्ध नहीं कराई गई, जिससे वे फंसे रहे! लेकिन एक बार फिर @zeestudios ने कदम उठाया और इन मुद्दों को ठीक किया." एक्ट्रेस ने सभी मुद्दों को समय पर निपटाने के लिए जी स्टूडियोज को धन्यवाद दिया. उन्होंने ट्वीट किया, "उन्हें विशेष रूप से शारिक पटेल, नीरज जोशी, कबीर घोष और निश्चित को विशेष धन्यवाद!!"

यह भी पढ़ें - Khushi Kapoor Bikni Look: खुशी कपूर ने की हॉटनेस की हदें पार, देखें एक्ट्रेस का बिकनी लुक

इस बीच, फिल्म के बारे में बात करें तो, गदर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म 2001 की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' की अगली कड़ी है. गदर 2 के कलाकारों में उत्कर्ष शर्मा, सिमरत कौर और लव सिन्हा जैसे एक्टर्स शामिल हैं.