logo-image

Allu Arjun Wax Statue: दुबई के मैडम तुसाद में लगेगा पुष्पा स्टार का वेक्स स्टैच्यू, वायरल हुई वीडियो

Allu Arjun Wax Statue: तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन का दुबई के मैडम तुसाद म्यूजियम में स्टैच्यू लगने वाला है. एक्टर की वहां से वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है.

Updated on: 06 Oct 2023, 07:17 AM

New Delhi:

Allu Arjun Wax Statue: पुष्पा की बड़ी सफलता के साथ, तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने खुद को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री सबसे बड़े पैन इंडियन स्टार के रूप में स्थापित किया है. फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन के साथ-साथ हैंडसम एक्टर ने सुकुमार निर्देशित फिल्म में एक अभिनेता के रूप में अपनी सीमाओं को भी आगे बढ़ाया. फिल्म पुष्पा के लिए उन्हें बेस्ट एक्टर का 69वां नेशनल फिल्म अवार्ड जीता. एक्टर की पॉपूलैरिटी अब सिर्फ इस देश में ही सीमित नहीं रही है. 

इससे पहले, यह कथित तौर पर था कि अल्लू अर्जुन को दुबई में विश्व स्तर पर प्रसिद्ध मैडम तुसाद वैक्स म्यूजियम में अपनी वैक्स की मूर्ति मिल सकती है. हाल ही में, मैडम तुसाद के ऑफिशियल एक्स हैंडल ने पुष्पा अभिनेता की विशेषता वाला एक दिलचस्प वीडियो शेयर करके रिपोर्टों की पुष्टि की.

अल्लू अर्जुन ने मैडम तुसाद दुबई में अपने वैक्स स्टैच्यू लगवाने के बारे में खुलकर बात की
मैडम तुसाद दुबई द्वारा अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए एक हालिया वीडियो में, यह पुष्टि की गई है कि अल्लू अर्जुन 2023 के अंत तक अपनी खुद की वैक्स स्टैच्यू पाने के लिए तैयार हैं. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा "राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता; पहले तेलुगु अभिनेता 69 वर्षों में इस पुरस्कार को जीतने और डांस मूव्स के प्रतीक, एकमात्र अल्लू अर्जुन इस साल के अंत में मैडम तुसाद दुबई में अपने वैक्स के जुड़वा के साथ आमने-सामने आने के लिए तैयार हैं. पहले कभी न होने वाले इवेंट के लिए बने रहें.' 

वीडियो में पुष्पा एक्टर ने कहा, "एक तरह से, यह मेरे लिए एक बहुत ही अवास्तविक अनुभव है, क्योंकि एक बच्चे के रूप में जब मैं मैडम तुसाद गया था, तो मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं खुद को मैडम तुसाद में एक वैक्स के पुतले के रूप में देखूंगा." वीडियो में सुपरस्टार ऑल-ब्लैक लुक और अपने पुष्पा हेयरस्टाइल में हमेशा की तरह हैंडसम लग रहे थे.