logo-image

Alia Bhatt charity: आलिया भट्ट कल लंदन में करेंगी चैरिटी इवेंट ऑर्गनाइज्ड, होप गाला की होस्ट बनेंगी एक्ट्रेस

आलिया भट्ट लंदन में होप गाला की होस्ट बनेंगी. कथित तौर पर इस कार्यक्रम में भारत और ब्रिटेन के जाने-माने उद्योगपति और परोपकारी लोग भाग लेंगे.

Updated on: 27 Mar 2024, 05:10 PM

नई दिल्ली:

आलिया भट्ट कल लंदन में एक चैरिटी कार्यक्रम की मेजबानी करने जा रही हैं, अभिनेत्री लंदन में अपना पहला होप गाला आयोजित करने के लिए पूरी तरह तैयार है. उनकी टीम के एक करीबी सूत्र के अनुसार, आलिया 28 मार्च को मंदारिन ओरिएंटल हाइड पार्क में मंदारिन ओरिएंटल होटल ग्रुप के साथ साझेदारी में कार्यक्रम की मेजबानी करेंगी. यह आलिया की चुनी हुई चैरिटी सलाम बॉम्बे के समर्थन में है, जो स्कूल के कार्यक्रमों और स्कूल के बाद की अकादमियों के माध्यम से मुंबई के सबसे कमजोर बच्चों को शामिल करने पर केंद्रित है.

चैरिटी इवेंट के बारे में

ये इवंटे उन बच्चों के आत्मविश्वास को बढ़ाने में मदद करती हैं, वहीं आत्म-सम्मान और उन्हें स्कूल में बने रहने के लिए प्रतिबद्ध करने की ओर एक प्रयाास है. कथित तौर पर, समारोह में भारत और लंदन के कई इंडस्ट्रियलिस्ट और परोपकारी लोग भाग लेंगे. आलिया ने हाल ही में जिगरा की शूटिंग पूरी की है, जिसमें वेदांग रैना भी हैं. रैप की अनाउंसमेंट करते हुए, कुछ दिन पहले, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के सेट से अपनी और वेदांग की तस्वीरें साझा कीं. यह फिल्म सितंबर 2024 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

आलिया भट्ट के नए प्रोजेक्ट

वासन बाला द्वारा निर्देशित, जिगरा करण जौहर और आलिया द्वारा सह-निर्मित है. वासन इससे पहले मोनिका ओ माय डार्लिंग, पेडलर्स और मर्द को दर्द नहीं होता जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. जिगरा आलिया और वासन का पहला ऑन-स्क्रीन सहयोग है. जिगरा की अनाउंसमेंट पिछले साल सितंबर में की गई थी. अनाउंसमेंट वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म एक बहन के अपने भाई के प्रति प्यार की कहानी है और कैसे वह उसकी रक्षा के लिए कुछ भी कर सकती है.