logo-image

Alia Bhatt Style: आलिया भट्ट ने सेट किए विंटर फैशन गोल्स, देखें एक्ट्रेस का लुक 

आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर की देखभाल और उनकी अगली फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने एक अनोन प्लेस के लिए उड़ान भरी, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और अनका स्टाइल सभी को बेहद पसंद आया. 

Updated on: 12 Jan 2024, 06:55 AM

New Delhi:

Alia Bhatt Style: आलिया भट्ट ने पर्सनल और प्रोफेशनल तौर पर नई ऊंचाइयां हासिल की हैं. अपनी एक साल की बेटी राहा कपूर के साथ समय बिताने के साथ-साथ वह अपने आने वाले प्रोजेक्ट्स की शूटिंग और अपने बिजनेस को संभालने में भी बिजी हैं. हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर स्टाइल में जेट करते हुए देखा गया. आलिया भट्ट अपनी बेटी राहा कपूर की देखभाल और उनकी अगली फिल्म जिगरा की शूटिंग में बिजी हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने एक अनोन प्लेस के लिए उड़ान भरी, उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया और अनका स्टाइल सभी को बेहद पसंद आया. 

आलिया भट्ट ने मुंबई में विंटर एयरपोर्ट फैशन का लुत्फ उठाया

पैपराजी वीडियो में, एक्ट्रेस अपने ब्राउन रंग के आउटफिट में विंटर फैशन में बहुत सुंदर लग रही थीं. कंफर्टेबल उड़ान का आनंद लेने के लिए, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की एक्ट्रेस ने मैचिंग टॉप के साथ ब्राउन रंग की पैंट पहनी थी. उन्होंने इसे एक लंबी जैकेट के साथ पहना था जिस पर चाबियाँ उभरी हुई थीं. अपने आउटफिट को पूरा करते हुए, उन्होंने बेज रंग की चप्पलें पहनीं, एक ब्राउन रंग का हैंडबैग लिया और सोने की बालियां जोड़ीं. बालों को जूड़ा बनाकर अपने चमकते चेहरे को दिखाते हुए उन्होंने शटरबग्स के लिए पोज़ दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

नीतू कपूर ने पोती राहा कपूर को लेकर आलिया भट्ट के साथ हुई 'छोटी लड़ाई' के बारे में बात की

'कॉफी विद करण' के लेटेस्ट एपिसोड में, नीतू कपूर जीनत अमान के साथ सोफे पर नजर आईं. करण जौहर के साथ अपनी बातचीत के दौरान, एक्ट्रेस ने पोती राहा को लेकर अपनी बहू आलिया भट्ट और अपनी मां सोनी राजदान के साथ हुए छोटे-मोटे झगड़ों का खुलासा किया. “मेरे घर पर, बच्चा बढ़ रहा है. मैं मदद को निर्देश देती रहती हूं कि उसे पापा कहने को कहें. लेकिन सोनी कहती है कि उसे मम्मा कहने को कहो,'' उन्होंने खुलासा किया. उसे टोकते हुए केजेओ ने हंसते हुए कहा, "तो, आप यह छोटी लड़ाई लड़ रहे हैं."

उन्होंने आगे कहा कि एक दिन वह रणबीर कपूर और आलिया के घर गई और गंगूबाई काठियावाड़ी एक्ट्रेस ने उनसे कहा, 'ओह, वैसे, उन्होंने मम्मा कहा तो, इतना खुश मत होइए.' दिग्गज एक्ट्रेस ने यह कहकर अपनी कहानी समाप्त की कि छोटे बच्चे ने 'दादा' नहीं बल्कि 'नाना' कहना शुरू कर दिया है, जिससे उन्हें खुशी होती है.

आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

पिछले साल, उन्होंने रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रानी चटर्जी की भूमिका निभाई, जो बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही. इसके तुरंत बाद वह हॉलीवुड फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन में नजर आईं. इस साल वह जिगरा से शुरुआत करेंगी, जिसका वह सह-निर्माता भी कर रही हैं.