logo-image
लोकसभा चुनाव

Sunny Deol: कपिल के शो पर सनी देओल ने ऐसा क्या कहा...? सुनकर रो पड़े Lord बॉबी

Deol Brothers: सनी देओल और बॉबी देओल जल्द ही कपिल शर्मा के शो में एकसाथ नजर आएंगे. इसका प्रोमो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है.

Updated on: 30 Apr 2024, 03:06 PM

नई दिल्ली:

Sunny Deol At Kapil Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' (The Great Indian Kapil Show) के आगामी एपिसोड में बॉलीवुड के दो दमदार भाई आने वाले हैं. ये कोई और नहीं देओल ब्रदर्स सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) हैं. एक बार दो देओल भाइयों को एक-साथ देखकर पब्लिक पागल हो जाएगी. मंगलवार को, नेटफ्लिक्स ने एपिसोड का एक प्रोमो जारी किया, जिसमें दोनों भाई कपिल शर्मा के साथ अपने करियर के बुरे वक्त को याद करके भावुक हो गए. इंटरनेट पर ये प्रोमो काफी चर्चा में हैं. दर्शकों के फेवरेट देओल भाई अपनी मस्ती और मजाक से माहौल बनाते हुए दिख रहे हैं. बता दें कि, पिछले कुछ सालों में सनी देओल, बॉबी देओल और उनके पिता धर्मेंद्र की फिल्मों ने शानदार प्रदर्शन किया है. 

मजेदार प्रोमो रिलीज
प्रोमो में शो होस्ट कपिल शर्मा दोनों देओल भाइयों का जोरदार स्वागत करते हैं. इसके बाद सनी देओल कहते नजर आते हैं, "मेरे बेटे की शादी हो गई, फिर गदर (2) रिलीज हुई, उससे पहले मेरे पापा की फिल्म (रॉकी और रानी की प्रेम कहानी) भी रिलीज हुई और हमें विश्वास ही नहीं हो रहा था कि हमें इतना सौभाग्य कैसे मिला.." बातचीत के दौरान बॉबी की आंखों में भी आंसू छलक गए. सनी ने आगे कहा, "उसके बाद एनिमल रिलीज़ हो गई और ऐसा लग रहा है कि हमने (देओल फैमिली ने) झंडे गाड़ दिए. "

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

देओल परिवार के लिए खास रहे पिछले दो साल
गदर 2 से पहले सनी देओल की कुछ फिल्में खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं. पर गदर 2 ने 600 करोड़ से ज्यादा कमाई करके सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. वहीं रॉकी रानी की प्रेम कहानी में धर्मेंद्र के अभिनय को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. एनिमल के लिए बॉबी देओल आज भी #LordBobby के रूप में हिट हो गए हैं. साल 2023 देओल परिवार के लिए डबल-ट्रिपल खुशियों से भरा रहा है. 

इसके अलावा कपिल के शो में सनी देओल और बॉबी देओल के बीच जबरदस्त ब्रोमांस देखने को मिला. क्लिप में बॉबी, बड़े भाई सनी को "सुपरमैन" कहते हुए नजर आते हैं. वो कहते हैं, अगर कोई सुपरमैन जैसा स्ट्रॉन्ग है, तो वह भैया ही हैं."  शो का एपिसोड इस शनिवार, रात 8 बजे, केवल नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगा.