logo-image

Soni Rajdan Birthday: मां के लिए बेटी आलिया ने लिखा लव-नोट, समधन जी नीतू कपूर ने भी दी बधाई

Soni Rajdan Birthday: आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इसमें वह अपनी मां सोनी राजदान की गोद में बैठी नजर आ रही हैं.

Updated on: 25 Oct 2023, 01:27 PM

नई दिल्ली:

Soni Rajdan Birthday: आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. आलिया और उनकी बहन शाहीन का अपनी मां के साथ काफी गहरा रिश्ता है. दोनों बेटियां मां पर जान लुटाती हैं. खासतौर आलिया अपनी मम्मी सोनी के लिए प्यार जताने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इधर दिग्गज अभिनेत्री सोनी राजदान आज 67 साल की हो गई हैं. इस खास मौके पर आलिया ने अपनी मां के लिए प्यार सा मैसेज शेयर किया है. आलिया के अलावा एक्ट्रेस की सास नीतू कपूर ने भी अपनी समधन जी को प्यारी बधाई दी है. 

बुधवार, 25 अक्टूबर को आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने बचपन की एक पुरानी तस्वीर साझा की है. इसमें वह अपनी मां सोनी राजदान की गोद में बैठी नजर आ रही हैं. ये आलिया की सबसे प्यारी फोटो है. आलिया और उनकी मां दोनों मुस्कुरा रही हैं. 

आलिया ने लिखा, “आपके जन्मदिन पर मैं अपने जन्मदिनों में से एक को याद करती हूं... मैंने पूरी पार्टी आपकी गोद में बैठकर बिताई क्योंकि मैं गॉडज़िला से बहुत डरती थी, जिसे पाने के लिए मैंने आपको दीवार पर चढ़वा दिया... लेकिन फिर भी मैं पूरी तरह से खुश दिखती हूं..आपकी गोद के अलावा कोई ऐसी जगह नहीं है जहां मैं रहना चाहूं.. जन्मदिन मुबारक हो..सुपरमॉम... हम आपके बिना कुछ भी नहीं होंगे....हर दिन हर एक मिनट के लिए आपके आभारी हैं...आई लव यू.. ”

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

पोस्ट से प्रभावित होकर, सोनी ने कमेंट में लिखा, “धन्यवाद माय डियर, मेरे जीवन की रोशनी और मेरी जिंदगी.. मेरी गोद हमेशा तुम्हारी है और मेरा प्यार भी.”

इतना ही नहीं सोनी राजदान को उनकी समधन और रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने भी बधाई दी. पोस्ट पर नीतू कपूर ने लिखा, “हैप्पी हैप्पी बर्थडे समधनजी...प्यार और हग्स...” सोनी राजदान की दूसरी बेटी शाहीन भट्ट ने लिखा, “मेरी दुनिया आज और हमेशा जन्मदिन मुबारक हो मां.